बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहां है सुरक्षा! SDPO के आवास के नजदीक अज्ञात बदमाशों ने एक पंचायत सचिव से 5 लाख कैश की छिनतई

कहां है सुरक्षा! SDPO के आवास के नजदीक अज्ञात बदमाशों ने एक पंचायत सचिव से 5 लाख कैश की छिनतई

खगाड़िया। आज सदर SDPO के आवास के नजदीक अज्ञात बदमाशो ने एक पंचायत सचिव से 5 लाख कैश की छिनतई कर लिया है। उच्छकों ने घटना को तब अंजाम दिया जब पंचायत सचिव बैंक से राशि निकालकर  बोलेरो से सदर ब्लॉक कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान पानी लाने के लिए ड्राइवर बोलेरो को रोककर दुकान क्या गया। इसी क्रम में झपट्टा मार एक युवक ने रूपया से भरा थैला लेकर फरार हो गया।

इनसब के बीच चित्रगुप्तनगर थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर पंचायत सचिव मोहम्मद कासिम की माने तो जिला परिषद और पंचायत समिति मद का कुल 7 लाख 80 हजार इलाहाबाद बैंक से आज निकाले थे। एक ही थैला में दो बंडल में रुपया रखे थे। जिसमें 5 लाख कैश लेकर बदमाश फरार होने में सफल रहा ।जबकि 2 लाख 80 हजार कैश का दूसरा बंडल थैला खींचने के दौरान गाड़ी में गिर गया। जिस वजह से 2 लाख 80 हजार बच गया।जबकि 5 लाख नगदी  लेकर बदमाश फरार हो गया।आपको बता दें कि मोहम्मद उमर कासिम  बेला सिमरी,गंगौर और मथरापुर पंचायत का वर्तमान में पंचायत सचिव है।

एसडीपीओ आवास के पास हुए लूट की घटना के बाद अब सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर पुलिस के नजर में कौन सी जगह सुरक्षित है। जब पुलिस अधिकारी के घर के सामने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है तो बाकी जगहों पर किस प्रकार सुरक्षा दी जाती होगी।


Suggested News