बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने पटना लौटते ही नीतीश सरकार पर किया बड़ा हमला, बिहार में गिरते पुलों में पर एनडीए सरकार को भ्रष्टाचार पर घेरा

तेजस्वी यादव ने पटना लौटते ही नीतीश सरकार पर किया बड़ा हमला, बिहार में गिरते पुलों में पर एनडीए सरकार को भ्रष्टाचार पर घेरा

पटना. राजद के स्थापना दिवस पर नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पटना लौटते ही नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया. राज्य में पिछले एक पखवाड़े के दौरान कई पुलों के गिरने पर उन्होंने सीएम नीतीश और केंद्र की मोदी सरकार को खूब सुनाया. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में लगातार पुल गिर रहे हैं. पेपर लीक हो रहा है. यह सब डबल इंजन की सरकार में हो रहा है जो भ्रष्टाचार करने में लगी हुई है. राज्य में अपराध बढ़ने पर उन्होंने नीतीश सरकार को जमकर घेरा. तेजस्वी ने कहा कि अपराध की घटनाएं जिस तेजी से बढ़ रही हैं उस स्थिति में यह साफ है कि आने वाले चुनाव में बिहार की जनता इन लोगों को सत्ता में वापस नहीं लौटने देगी.



बिहार में पुलों के गिरने के मामले में भाजपा द्वारा तेजस्वी यादव को कठघरे में खड़ा करने और उनके उप मुख्यमंत्री रहने के दौरान इस पर ध्यान नहीं देने के आरोपों का नेता प्रतिपक्ष ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हम लोग जब सरकार में थे तब सिर्फ टेंडर फाइनल हुआ था. लेकिन जो लोग पिछले 18 साल से सरकार में हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि किस प्रकार का काम हुआ है कि आए दिन पुल गिर रहे हैं.  



बिहार में सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का कल अपना 28वां स्थापना दिवस है। जिसको लेकर राजधानी पटना से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कई कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी की है। राजद के 28वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर पार्टी कार्यालय को शानदार तरीके से हरा रंग के झालर और बल्बों से सजाया गया है। पटना के विभिन्न चौक चौराहों पर झंडा-बैनर लगाए गए हैं। पार्टी के 28वें स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम के अवसर पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।



मालूम हो कि राष्ट्रीय जनता दल की स्थापना 5 जूलाई 1997 को दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव जी के नेतृत्व में आयोजित एक भव्य समारोह में हुई थी। 



रंजन की रिपोर्ट

Suggested News