बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना के इंजीनियर की घिनौनी करतूत, युवती के फेक प्रोफाइल को पोर्न साइट पर किया अपलोड

सेना के इंजीनियर की घिनौनी करतूत, युवती के फेक प्रोफाइल को पोर्न साइट पर किया अपलोड

दिल्ली : दिल्ली में सेना के एक इंजीनियर की घिनौनी करतूत सामने आयी है। पोर्न साइट पर एक युवती का प्रोफाइल अपलोड करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने इंजीनियर राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार इंजीनियर वसंत कुंज के मसूदपुर में रहता है। 

गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि इंजीनियरिंग सर्विसेज में तैनात 29 साल के जूनियर इंजीनियर ने एक युवती के प्रोफाइल को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया था। पोर्न साइट पर जिस युवती का प्रोफाइल अपलोड किया गया था, वो एयर होस्टेस है। 25 साल की एयर होस्टेस वेलकम इलाके में ही रहती है। ये पूरा मामला वेलकम थाना इलाके का है।

AAA.jpg

सेना के सनकी इंजीनियर की घिनौनी करतूत

अब सवाल उठता है कि आखिर एक सेना के इंजीनियर ने ऐसी घिनौनी हरकत क्यों की ? आइए जानते हैं परत-दर-परत पूरे मामले को...इंजीनियर राजेश और युवती की जान-पहचान एक मेट्रिमोनियल साइट से हुई थी। धीरे-धीरे ये जान-पहचान मुहब्बत में बदल गयी और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। 

इस फैसले के बाद दोनों के परिवारवाले भी एक-दूसरे से मिले। जून में सगाई तय कर दी गयी लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि इंजीनियर राजेश युवती से मिलना-जुलना बंद कर देता है। वो युवती से पीछा छुड़ाने लगा। सगाई के चार दिन पहले इंजीनियर ने अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर दिया। 

पोर्न साइट पर अपलोड की आपत्तिजनक तस्वीरें

इधर, युवती का आरोप है कि राजेश ने उसकी मर्जी के बिना उसकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें अपने मोबाइल से खींच ली थी। इसी तस्वीर को आरोपी राजेश ने पोर्न साइट पर डालना शुरू कर दिया, जब इस बात का विरोध लड़की के घरवालों ने किया तो राजेश के परिजनों ने इस पर कोई नोटिस नहीं ली और उल्टे उनलोगों को भला-बुरा कहकर भगा दिया। 

SENA-KE-ENGINEER-KI-KARTUT-PORN-SITE-PAR-LADKI-KA-PROFILE-KIYA-UPLOAD2.jpg

युवती के घरवालों को समझते देर नहीं लगी कि उनलोगों के साथ धोखा हुआ है। इसी बीच युवती के पास अनजाने नंबरों से कॉल आने शुरू हो गये। कॉल करनेवाले डेटिंग का ऑफर दे रहे थे। लड़की ने जब अपने मोबाइल नंबर को चेक किया तो पता चला कि उसका नंबर एक पोर्न साइट पर डाला हुआ था। 

इसी साइट पर उसका फेक प्रोफाइल भी अपलोड था। लड़की को पता चला कि यह करतूत राजेश ने की थी। उसने पूरी बात अपने परिजनों को बतायी और फिर स्थानीय थाना में जाकर इंजीनियर राजेश के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। 

पुलिस ने राजेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(उत्पीड़न) व 506(धमकी) के साथ आईटी एक्ट के 67 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पूछताछ में आरोपी राजेश ने बताया कि वो युवती से पीछा छुड़ाना चाहता था, इसीलिए उसने ऐसी घिनौनी हरकत की। 

Suggested News