BREAKING NEWS : नौबतपुर में युवती की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

BREAKING NEWS : नौबतपुर में युवती की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

PATNA : बड़ी खबर पटना जिले के नौबतपुर डीहरा शेखपुरा बांध से है जहाँ पर एक लड़की की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।  सूत्रों की माने तो घटनास्थल से गोली भी बरामद की गई है। सुबह सुबह युवती की हत्या को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा है।  ग्रामीणों और पुलिस में आशंका है कि लड़की की हत्या करने वाले उसके जान पहचान वाले ही होंगे। पुलिस ने लगभग पांच घंटों के बाद युवती की पहचान की है। युवती का नाम रिमझिम बताया गया है। वह पटना के एसके पुरी की रहनेवाली बताई गई है।

राजधानी पटना के नौबतपुर थाना के डीहरा शेखपुरा बांध वाली सड़क पर एक युवती की गोली मारकर हत्या कर अपराधी आराम से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो खून सना युवती की लाश देख सन्न रह गए। देखते ही देखते आसपास के इलाके में लड़की की हत्या की ख़बर जंगल की आग की तरह फैल गयी और सैंकड़ो ग्रामीणों की भीड़ वहाँ जमा हो गयी। सूचना मिलने पर पहुंची नौबतपुर थाने की पुलिस भी छानबीन में जुटी। पुलिस टीम को मौका के वारदात से गोली और खोखा मिलने की बात भी ग्रामीण कर रहे हैं। वहीं मृतका की शिनाख्त नही हो पाई है। ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा हो रही हैं। 

वही आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती के प्रेमी या जान पहचान वाले ने ही इस सुनसान सड़क वाले मार्ग पर लाकर युवती को गोली मार हत्या कर फरार हो गए। सुंदर और गोरी त्वचा वाली मृतका के शरीर पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए पाया गया है। मृतका के पैर में हाई सोल वाली खूबसूरत व्हाइट चप्पल पहने देखा गया है। बेरहम अपराधियों ने युवती के चेहरे में नजदीक से पिस्टल सटाकर होली मारी है। सम्भवतः गोली मुंह मे मारी गयी है ।मृतका के चेहरे औऱ मुंह से खून निकल रहा था। वहीं पास में उसका खून सना दो दो मास्क भी पड़ा पाया गया है। 

 बहरहाल नौबतपुर इलाके में करीब 23 सांल की युवती की गोली मार कर हत्या की ख़बर से इलाके में सनसनी का माहौल हैं। मौके पर पहुँची पुलिस मृतका की शिनाख्त कराने और शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News