बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होटल की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा...सात पुरुष और सात औरत गिरफ्तार

 होटल की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी  का धंधा...सात पुरुष और सात औरत गिरफ्तार

वैशाली-भगवानपुर थानान्तर्गत देहव्यापार एवं वैश्यावृति के 07 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस पांच महिला और दो लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया है. भगवानपुर थाना थाना द्वारा गुप्त सूचना पर इन्हें पकड़ा गया. 

भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित बिठौली NH 22 पर अवस्थित पहाड़ी सिंह लाईन होटल में उसके मालिक पहाडी सिंह मैनेजर एवं अन्य कर्मी के द्वारा होटल व्यवसाय के आड़ में बाहर से महिलाओं एवं लड़‌कियों को लाकर देह व्यापार एवं वैश्यावृति का धंधा आर्थिक लाभ के उद्देश्य से कराया जा रहा था.

 सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देश पर के छापेमारी दल का गठन किया गया जिसमें भगवानपुर थानाध्यक्ष, लालगंज थानाध्यक्ष, थाना सशस्त्र बल एवं दण्डाधिकारी के रूप में अंचलाधिकारी भगवानपुर को शामिल कर रेड किया गया. पुलिस ने  सात  पुरुषों को आपत्तिजनक अवस्था में पांच औरतों और दो लड़कियों को साथ देखा, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि पुलिस आने की भनक लगते ही होटल मालिक एवं कर्मियों के साथ फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.  

होटल मालिक पहाडी सिंह, होटल मैनेजर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. सभी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 9 मोबाईल पर,1 बाईक,1 कलाई घड़ी, 01 ब्लूटुथ,01 ड्राईविंग लाईसेंस और 01 आधार कार्ड बरामद किया है.

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Suggested News