बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर छोड़ा, दूसरी लड़की से की शादी

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर छोड़ा, दूसरी लड़की से की शादी

नवादा : नवादा के नरहट थाना इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवक ने नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया. नाबालिग लड़की अपनी बहन के घर आई थी, जहां उसकी बहन का देवर शादी का झांसा देकर उसका 6 महीने तक यौन शोषण किया. नाबालिग लड़की ने बताया कि 6 महीने पूर्व मैं अपनी बहन के घर आई हुई थी, जहां बहन के चचेरे देवर ने मुझे शादी का प्रलोभन देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया.

पीड़ित लड़की की मां गूंगी और पिता दिव्यांग है. आरोपी युवक ने बार-बार लड़की से कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा. शादी के बाद तुम्हारे मां-पिता की देखभाल भी करूंगा. लड़की ने बताया कि इस कारण मैं आरोपी के झांसे में आ गई.

SEXUAL-EXPLOITATION-OF-MINOR-GIRL-BY-RELATIVE-IN-NAWADA2.jpg

आरोपी ने की दूसरी शादी, नाबालिग हुई गर्भवती

नाबालिग लड़की के बताया कि कुछ दिनों के बाद मैं बहन के घर से अपने घर आ गई थी. मुझे अपने घर में पता चला कि युवक ने दूसरी शादी कर ली है. लड़की के मां-पिता को जब पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है तो परिवार में कोहराम मच गया और लड़की के परिजनों ने लड़के के परिवारवालों को सारी बातें बताई, लेकिन लड़के के घरवालों को पीड़ित परिवार पर जरा सा भी रहम नहीं आया. 

वो लोग अपने लड़के के खिलाफ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। उल्टा उनलोगों ने गाली-गलौज कर लड़की के परिजनों को घर से भगा दिया. पीड़ित युवती ने मंगलवार को नरहट थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है. थानाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद ने मामला दर्ज कर लिया है. 

मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है.  रिपोर्ट आने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Suggested News