बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में शर्मनाक करतूत : नवविवाहिता का न्यूड फोटो किया वायरल, सदमे में परिजन

बिहार में शर्मनाक करतूत : नवविवाहिता का न्यूड फोटो किया वायरल, सदमे में परिजन

Desk. एक लड़की के घर बसते ही अपराधियों ने उसका घर तोड़ दिया। अपराधियों ने एक नवविवाहिता की अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी, जिससे उसकी शादी टूट गयी। बताया जा रहा है कि लड़की की इससे पहले भी दो बार शादी अश्लील तस्वीर वायरल होने की वजहों से टूट चुकी है। इससे लड़की और उनके परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है। यह मामला बिहार के जमुई जिला का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी नवादा जिले के रहने वाले लड़के से तय हुई थी. उसके बाद से ही लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। थाने में शिकायत के बाद जमुई पुलिस और साइबर सेल ने इस मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी का नाम रोहित चौधरी है उसे नवादा से गिरफ्तार किया गया। आरोपी रोहित चौधरी पर कांड संख्या-161/21, धारा-341/ 323/ 354/ 504/ 506/ 34 भादवि० एवं 66 सीआईटी एक्ट-2000 दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि एक नवविवाहिता की कुछ फोटो को मॉर्फ और एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की की शादी तुड़वाना चाहता था. इतना ही नहीं पीड़िता के नाम का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लगातार तस्वीर शेयर कर रहा था। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेले भेजा गया है।

Suggested News