शराब पीकर निकला था भोला, घात लगा कर की गई थी हत्या, कांटो से मिला पुलिस को सुराग

शराब पीकर निकला था भोला, घात लगा कर की गई थी हत्या, कांटो से मिला पुलिस को सुराग

डेस्क...खबर गया से हैं जहां मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल में 24 जनवरी को की गई धनंजय सिंह उर्फ भोला सिंह की हत्‍या का राजफाश पुलिस ने कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश में ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या की गई थी. पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगें हैं जिससे वो कातिल तक पहुंच सकी है आप को बता दें मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल में धनंजय सिंह उर्फ भोला सिंह की ईंट-पत्थर से कूचकर की गई हत्या में हुआ. घटनास्थल से पुलिस ने आरोपित के एक पैर का चप्पल व मोबाइल जब्त किया है. वहां पर चिरचिरी के कांटे व पत्ते थे. 

इसी सुराग के सहारे खोजबीन के बाद आरोपितों तक पुलिस पहुंच गई. विज्ञानी तरीके से अनुसंधान के क्रम में भोला हत्याकांड के तीन आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपितों में अरविद सिंह, संजीत सिंह उर्फ मुग्गु सिंह एवं शशिरंजन कुमार उर्फ बिट्टू सिंह शामिल हैं. दो अन्य आरोपित फरार हैं. सभी दुबहल गांव के रहने वाले हैं. इन आरोपितों को भोला की हत्या करने के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. मछली और शराब की पार्टी के बाद भोला की हत्या हुई थी. 24 जनवरी को मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र के शांतिनगर गांव में धर्मवीर चौधरी के घर पर शराब और मछली की जमकर पार्टी चली.

 घर के बगल में जीतेंद्र चौधरी के यहां भोला सिंह शराब पीकर जैसे ही अपने घर के लिए निकला. पहले से घात लगाकर सुपारी लेकर पहुंचे आरोपितों ने नैली-दुबहल रोड में भोला को घेर लिया. लोहे की रॉड व ईट-पत्थर से कूचकर जान ले ली. इस क्रम में भोला के दांत टूट गए. साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को सड़क के किनारे पानी में फेंक दिया. पुलिस फ़िलहाल दो फरार आरोपी के तलाश में हैं और भी कई पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News