बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

लालू यादव के दावे का शिवसेना ने किया समर्थन, संजय राउत ने किया खुलासा- क्यों अगस्त के बाद नहीं रहेगी मोदी सरकार

लालू यादव के दावे का शिवसेना ने किया समर्थन, संजय राउत ने किया खुलासा- क्यों अगस्त के बाद नहीं रहेगी मोदी सरकार

पटना. केंद्र की मोदी सरकार अगस्त महीने के बाद नहीं रहेगी. राजद सुप्रीमो लालू यादव के इस दावे पर शनिवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने भी समर्थन किया है. आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि केंद्र की यह सरकार नहीं चलेगी. मैंने पहले भी कहा है. हवाएं अभी भी राहुल गांधी के पक्ष में हैं और देश में जो घटनाएं हो रही हैं, उससे चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार के दिमाग में यह बात बैठ गई है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बैसाखी पर चल रही है और यह ज्यादा दिन नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने जो कहा है, वह सही है. 

दरअसल, राजद के स्थापना दिवस पर 5 जुलाई को लालू यादव और तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया था. पटना स्थित आरजेडी दफ्तर मेंपार्टी का 28वां स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया. इसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि अगस्त महीने के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार गिर जाएगी. लालू यादव ने इस दौरान बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगस्त महीने के बाद केंद्र की मोदी सरकार गिर जाएगी. उसके बाद कभी भी चुनाव कराये जा सकते हैं. इसलिए हमें पूरी तरह तैयार रहना है. 

इतना ही नहीं लालू प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में राजद चुनाव लड़ेगी. उसी को जिम्मा दिया है. पार्टी कायकर्ताओं को लालू ने कहा की मुझे आप लोगों पर भरोसा है कि साथ देंगे. उन्होंने दावा किया कि दिसंबर 2024 या 2025 में जब भी विधानसभा चुनाव होंगे, बिहार में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. वहीं केंद्र की मोदी सरकार अगस्त महीने के बाद नहीं चलेगी. इसे लेकर अभी से तैयार रहने और बदले सियासी माहौल में पूरी ताकत दिखाने की अपील की थी. लालू के इसी दावे पर अब शिवसेना नेता संजय राउत ने समर्थन किया है. 

न केवल लालू यादव ने बल्कि राजद के स्थापना दिवस पर लालू यादव और तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया. पटना स्थित आरजेडी दफ्तर में शुक्रवार को पार्टी का 28वां स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दावा किया है कि अगस्त महीने के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार गिर जाएगी. लालू यादव ने इस दौरान बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगस्त महीने के बाद केंद्र की मोदी सरकार गिर जाएगी. उसके बाद कभी भी चुनाव कराये जा सकते हैं. इसलिए हमें पूरी तरह तैयार रहना है. लालू प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में राजद चुनाव लड़ेगी. उसी को जिम्मा दिया है. मुझे आप लोगों पर भरोसा है कि साथ देंगे. उन्होंने दावा किया कि दिसंबर 2024 या 2025 में जब भी विधानसभा चुनाव होंगे, बिहार में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. 

Editor's Picks