बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना,रुपए नहीं लौटाने पर बेरहमी से की पिटाई, मौत पर मचा बवाल

रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना,रुपए नहीं लौटाने पर बेरहमी से की पिटाई, मौत पर मचा बवाल

कटिहार में वसूली भाइयों की करतूत ने एक बार फिर एक महिला का जान ले लिया, महज बीस हज़ार रुपया नहीं देने पर महिला को बुरी तरह घायल कर दिया गया है. इलाज के क्रम में लगभग 10 दिन बाद महिला की मौत हो गया,फलका थाना क्षेत्र के भरसिया पंचायत गिरियामा गांव के घटना के बारे में बताया जा रहा है. अशोक शर्मा की पत्नी अंजनी कुमारी ने गांव के ही कुछ लोगों से चालीस हजार रुपया ब्याज पर लिया था, जिसमें बीस हज़ार रुपए वह वापस भी कर दिया था जबकि बाकी ब्याज पर लौटा रहे थे, 18 सितंबर को किसी कारण से ब्याज के रुपया नहीं दे पाने के कारण अंजनी कुमारी को वसूली भाइयों के परिवार ने मिलकर बुरी तरह पिटाई कर दिया जिससे वह घायल हो गया.

अंजनी कुमारी को  इलाज के लिए उनको पूर्णिया सदर अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां लगभग 10 दिन बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया. हायर सेंटर ले जाने के दौरान अंजनी देवी की मौत हो गयी.

 फिलहाल इस मामले के लेकर पीड़ित के परिजन कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वही स्थानीय लोग  भी सूद ब्याज के रैकेट तेजी से फैलने पर इसे रोकने के लिए और  कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं  पूरे मामले पर डीएसपी शिव शंकर कुमार ने कहा कि मामले को लेकर पुलिस गंभीर है और निश्चित तौर पर इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा.

बहरहाल सूद ने देने पर हुई अंजनी देवी की पिटाई से कई सवाल खड़े हो गए हैं. सूद ब्याज पर कड़े सरकारी नियम होने के बाद भी ऐसी घटनाएं जहां प्रशासन पर सवाल खड़ा कर रही है, वहीं इस घटना के बाद लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है.

Suggested News