डीएम और एसपी ने की पुष्टि, शराब पीने से दो लोगों की हुई मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डीएम और एसपी ने की पुष्टि, शराब पीने से दो लोगों की हुई मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर जिले के भभुआ थाना के कूड़ासन गांव में कल तीन व्यक्तियों की मौत हुई थी. जहां ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि कुल 6 लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था. जिसमें से तीन लोगों का मौत हो गया और दो लोग इलाजरत हैं. गांव के ही मुन्ना मुसहर पर शराब बेचने का आरोप लगाया था. इस मामले में कैमूर डीएम और एसपी ने प्रेस वार्ता किया. दोनों ने बताया की प्रथम दृष्टया अभी तक के जांच रिपोर्ट में शराब से दो लोगों के मरने की आ रही है. एक की मौत बीमारी के कारण हुई है. घटना के बाद डीएम और एसपी दोनों कूड़ासन गांव पहुंचे थे. प्रशासन ने दो लोगों का देर रात्रि पोस्टमार्टम कराया था. एक मृतक के शव को परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया था. शराब बेचने का आरोपी मुन्ना मुसहर गिरफ्तार हो गया है. पिछले तीन साल से वह शराब का कारोबार कर रहा है. जानकारी देते हुए कैमूर डीएम ने बताया शराब के मामले में जांच चल रहा है. इस पर हम लोग जांच कर रहे हैं. जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी. फिलहाल हम लोग की चौकसी अभी और बढ़ाया जाएगा. जिससे कि ऐसी घटनाएं भविष्य में ना हो. 

कैमूर एसपी ने बताया कल रात्रि 3 लोगों की मौत की सूचना मिली थी. मैं और डीएम साहब खुद घटनास्थल पर जाकर परिजनों से बात किए थे. जहां पता चला की कुल 3 लोग की मौत हुई है. जिसमें एक व्यक्ति का डेड बॉडी गांव पर ही था. दूसरे को दाह संस्कार के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था. तीसरे व्यक्ति का दाह संस्कार परिजनों द्वारा कर दिया गया. दूसरे के बॉडी को वापस लाया गया. दो बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया. दोनों का विसरा रिपोर्ट भेजा जाएगा, जिसमें दो लोगों के मौत की बात सामने आ रही है. जांच चल रहा है. अगर कोई दोषी होगा तो कार्रवाई होगी. 

उन्होंने कहा की शराब सप्लाई करने वाले मुन्ना मुसहर को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजनों ने इनके ऊपर नामजद एफआईआर किया गया है. आरोपी द्वारा भी उनको शराब सप्लाई की बात स्वीकार किया गया है. एक व्यक्ति का इलाज बनारस के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. जहां मोहनिया एसडीपीओ को भेजा गया था. उसकी हालत खतरे से बाहर है. मुन्ना मुसहर पिछले 3 सालों से शराब का कारोबार कर रहा है. दिसंबर 2020 में भी शराब मामले में जेल गया था, फिलहाल जमानत पर है. पुलिस कार्रवाई कर रही है. अगर कोई दोषी होगा तो उसके ऊपर भी कार्रवाई होगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News