बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवघर के पथरौल में घूस लेते पकड़े गये एसआइ, युवक ने की थी शिकायत

देवघर के पथरौल में घूस लेते पकड़े गये एसआइ, युवक ने की थी शिकायत

देवघर:  बड़ी ख़बर आ रही है मधुपुर के पथरौल से जहा पथरौल थाने में कार्यरत एएसआई शंभू यादव को 2 हज़ार रूपए घूस लेते हुए डीएसपी मदन पासवान ने गिरफ़्तार कर लिया है. 

एसीबी डीएसपी  दुमका और डीएसपी मदन पासवान के नेतृत्व में गुरुवार को यह कार्रवाई की गयी.  बाघनाडीह निवासी चंदन ठाकुर नाम के युवक की शिकायत पर पथरौल बस स्टैंड के पास से एसआइ को रंगे हाथों 2000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. 

प्रशासन की तरफ से बताया गया थी कि एक शख्स ने एएसआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उसके बाद उनपर कार्रवाई की गई है. शिकायत में बताया गया था कि एक केस को लेकर करौं प्रखंड के पथरोल थाना में कार्यरत एएसआई शंभू यादव के द्वारा लगातार रिश्वत मांगा जा रहा था. चंदन ठाकुर की शिकायत के बाद एसीबी ने एएसआई के खिलाफ निगरानी शुरू कर दी थी. इसके बाद गुरुवार को उसे रंगे हाथों ₹2000 रिश्वत लेते हुए धर दबोचा गया.

वहीं गिरफ्तार एएसआई शंभू यादव ने बताया कि सारे आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं कुछ दिन पहले चंदन ठाकुर के द्वारा मेरे बाइक में धक्का मारने के बदले बाइक बनवाने के एवज में पैसा देने की बात कही थी. जबकि पहले भी  बघनाडीह  निवासी चंदन ठाकुर पर पथरोल थाना में छेड़खानी का मामला उसके मोहल्ले के ही महिला के द्वारा कुछ दिन पूर्व कराई गई थी. चन्दन ठाकुर केस के अनुसंधानकर्ता पथरौल थाना के एएसआई शंभू यादव थे. केस को लेकर एसआई के द्वारा उक्त युवक से पैसा की मांग किया जा रहा था.

Suggested News