सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक, ए आर रहमान संग अन्य सेलेब्स ने मांगी दुआ

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक, ए आर रहमान संग अन्य सेलेब्स ने मांगी दुआ

Desk: भारत के लीजेंडरी सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक बनी हुई है. वे कोरोना वायरस से भी जंग लड़ रहे हैं. 5 अगस्त से अस्पताल में एडमित एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था. लेकिन अचानक शुक्रवार को फिर उनकी स्थिति बिगड़ी है और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है. अस्तपाल के मुताबिक एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है.

बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक होने की खबर सुनकर बॉलीवुड, साउथ और म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. म्यूजिशियन ए आर रहमान से लेकर कई अन्य उनकी सलामती और जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. तमाम स्टार्स ने ट्वीट कर बालासुब्रमण्यम के लिए दुआ की है.

बताया जा रहा है कि एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना के हल्के लक्ष्ण थे. उनका जब कोरोना टेस्ट करवाया गया, तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सिंगर का इलाज अस्पताल में अच्छे से चल रहा था. एसपी ने भी एक वीडियो बनाकर फैन्स को चिंता ना करने के लिए कहा था. वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था. मुझे थोड़ा कफ भी था. लेकिन बतौर सिंगर ये आम बात होती है. मुझे थोड़ा बुखार भी था. मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं. वहां मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं. अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया. मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था

हालांकि बाद में अस्पताल की तरफ से बताया गया कि उनकी स्थिति फिर नाजुक बन गई है. वे इस समय लाइफ सपोर्ट पर हैं. फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ-साथ फैन्स भी इस महान सिंगर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. हर कोई फिर इस सिंगर को जल्द स्वस्थ देखना चाहता है. मालूम हो कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने हाल ही में कोरोना वायरस पर भी एक गाना बनाया था. उन्होंने अपने गाने के जरिए सभी के बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था.




Find Us on Facebook

Trending News