बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे ने कम दूध लाया तो पिता ने निकाल ली बंदूक, पहले बेटे को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी

बेटे ने कम दूध लाया तो पिता ने निकाल ली बंदूक, पहले बेटे को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी

Desk: यूपी के पीलीभीत जिले में एक बाप और बेटे में कम दूध लाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने आपा खो दिया और पुत्र को गोली मार दी. पिता ने बीच-बचाव करने आए भाई को भी गोली मार दी. बाद में खुद को भी गोली मार ली. पिता और पुत्र की मौत हो गई, वहीं घायल भाई का इलाज चल रहा है. परिवार की एक महिला को भी छर्रे लगे हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार घटना जिले के पूरनपुर कोतवाली के घुंघचिआई चौकी अंतर्गत गांव सोहन्ना की है. बताया जाता है कि सरदार गुरमुख सिंह पुत्र शंकर सिंह का सोमवार की देर शाम अपने पुत्र से विवाद हो गया. विवाद की वजह पुत्र का केवल अपने पीने लायक दूध लाना बताया जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ लोग भाई के साथ झगड़े में फायरिंग की बात कर रहे हैं. हालांकि पुलिस ने दूध को लेकर शुरू हुए विवाद में ही फायरिंग की बात कह रही है.

दावा यह किया जा रहा है कि गुरमुख सिंह का बेटा अपने पीने लायक ही दूध लाया था. इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया. 

पिता-पुत्र के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुरमुख सिंह अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाए. यह देख गुरमुख के भाई अवतार सिंह ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. गुरमुख ने भाई अवतार और पुत्र को गोली मार दी. अवतार के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए. इसके बाद गुरमुख ने खुद को भी गोली मार ली. गुरमुख और जसकरन की मौके पर ही मौत हो गई.






Suggested News