बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनू सूद ने पटना के स्टूडेंट से किया वादा, कहा- दोस्त पटना के बोरिंग रोड छोड़ कर आऊंगा

सोनू सूद ने पटना के स्टूडेंट से किया वादा, कहा- दोस्त पटना के बोरिंग रोड छोड़ कर आऊंगा

DESK: गरीबों के मसीहा बने सोनू सूद को हर रोज की सारे प्रवासी मजदूर संपर्क कर अपनी समस्या सुना रहे हैं और सोनू सूद जल्द जल्द से उसका समाधान करते हैं. पटना के रहने वाले छात्र राजू ने ट्वीटर पर सोनू सूद को संपर्क किया है और मदद की गुहार लगाई है.

छात्र ने ट्वीटर पर लिखा है 'मैं राजू कुमार एक छात्र हुं.मैं बिहार के पटना में रहता हुं और घर जाने का कोई साधन नहीं होने के कारण समस्या है.अगर आपसे कोई मदद हो तो सहायता करें जिससे मैं यहां रह सकु.राजू ने आगे लिखा कि सर मैने अपने जिला के डीएम को भी मेसेज किया,कॉल किया लेकिन कोई रिस्पांस नहीं किया.सर यदि आपसे कोई मदद मिले तो मेरी मदद कीजिए.धन्यवाद प्रणाम'.

इस ट्वीट के बाद सोनू सूद ने तुरंत रिस्पांड किया और ट्वीट कर लिखा कि भाई डिटेल भेज मैं वादा करता हुं कि तुम्हें मैं पटना के बोरिंग रोड़ तक छोड़ कर आऊंगा.


आपको बता दें कि लगातार सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं.लोगों से संपर्क कर उन्हे बस के जरिए घर भेजवा रहे हैं.यहि नहीं मजदूरों के लिए खाद्य सामग्री का इंतजाम भी करवा रहे हैं.इस काम में सोनू सूद की मदद उनकी पत्नी और बच्चे करते हैं.जितने भी मेसेज आते हैं उनके बच्चे उसकी लिस्ट बनाते हैं.कौन से बस में कितने लोग गए इन सब की जानकारी उनकी पत्नी रखती हैं

गौरतलब है कि सोनू सूद ने हाल ही में बताया था कि आखिर क्युं वो प्रवासियों की मदद कर रहे हैं.जिसमें उन्होंने बताया कि एक समय वो भी प्रवासी थे.जब वो अपने आखों में सपने भर कर मुंबई आए थे.उस समय उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा था.इसलिए वो इनकी समस्या को समझते हैं.


Suggested News