मुंगेर का वांछित एरिया कमांडर हार्डकोर नक्सली को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

मुंगेर का वांछित एरिया कमांडर हार्डकोर नक्सली को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : लखीसराय खड़गपुर जिला मुंगेर का वांछित एरिया कमांडर हार्डकोर नक्सली मुनिलाल कोड़ा  को बिहार एसटीफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि एरिया कमांडर वांछित नक्सली मुनिलाल कोड़ा के गुपचुप तरीके से छिपे होने की खबर मिली थी।  जिसपर एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर धर एरिया कमांडर मुनिलाल कोड़ा को दबोचा लिया है। गिरफ्तार एरिया कमांडर हार्डकोर नक्सली मुनिलाल कोड़ा पर यूएपीए एक्ट के साथ साथ दर्जनों मामले मुंगेर जिले के कई थानों में संगीन धाराओ में मामले दर्ज है।

 बताया जा रहा है कि वांछित हार्डकोर एरिया कमांडर मुनिलाल कोड़ा की तलाश जिले के पुलिस सहित एसटीएफ को थी।एरिया कमांडर मुनिलाल कोड़ा का आपराधिक इतिहास काफी लंबा बताया जा रहा है जिसमें कजरा थाना ,चानन थाना ,पीरी बाजार थाना और बरहट थाना में यूएपी एक्ट हत्या ,हत्या की कोशिश ,लूट ,रंगदारी ,लेवि लेने सहित ऐसे दर्जनों मामले थानों में दर्ज है।

एरिया कमांडर के पकड़े जाने के बाद जिले की पुलिस और एसटीएफ की टीम ने राहत की सास ली है वही हार्डकोर नक्सली से आगे की कड़ी पूछताछ एसटीएफ द्वारा जारी है।

बता दें क

Find Us on Facebook

Trending News