बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस के चालक पर पथराव, भड़के ड्राइवर ने नदौल स्टेशन पर खड़ी की ट्रेन, घंटे भर से ज्यादा देर तक रुकी रही ट्रेन

पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस के चालक पर पथराव, भड़के ड्राइवर ने नदौल स्टेशन पर खड़ी की ट्रेन,  घंटे भर से ज्यादा देर तक रुकी रही ट्रेन

गया: बदमाशों ने पटना-गया रेल खंड में टाइनरी हॉट और नाडोल हॉल के बीच ट्रेन पर पत्थरबाजी की है.  पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस 13350 ट्रेन के ड्राइवर  पर बदमाशों ने पत्थरबाजी की है. स घटना से नाराज ड्राइवर ने नदौल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर दी और ट्रेन आगे ले जाने से मना कर दिया. इसके बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही तारेगना और जहानाबाद की रेल पुलिस आनन-फानन मदौल स्टेशन पहुंची. पुलिस ने ड्राइवर  को समझाने की कोशिश की. 



इस दौरान नदौल स्टेशन पर पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस लगभग एक घंटे तक रुकी रही.

पटना से गया जाने वाली मेमू पैसेंजर ट्रेन 03211 निर्धारित समय 6:30 की बजाय 7:30 बजे तक नहीं खुली. सिंगरौली एक्सप्रेस निर्धारित समय 10:30 बजे खुली तो पैसेंजर ट्रेन के अधिकतर यात्री उसमें सवार हो गए. यह ट्रेन लगभग सभी स्टेशनों पर रुकती हुई 8:51 पर तारेगना पहुंची. ट्रेन जब टाईनरी हॉल के पास पहुंची तो लोगों ने वैक्यूम काटकर ट्रेन को रोक दिया और उतरकर जाने लगे.



इस दौरान वैक्यूम दुरुस्त करने के लिए जब चालक उतरा तो उसने गुस्से में यात्रियों को कुछ कह दिया. जिसको लेकर एक यात्री ने चालक पर पत्थर चला दिया. जिससे वह जख्मी हो गया. पूरा मामला वैक्यूम काटकर उतरने और चालक पर पथराव करने को लेकर घटी है.



रिपोर्ट- सुजीत कुमार

Suggested News