बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ATM लूट की कोशिश में पकड़े गए छात्र ने किया ऐसा खुलासा, जानकर पुलिस भी रह गई सन्न

ATM लूट की कोशिश में पकड़े गए छात्र ने किया ऐसा खुलासा, जानकर पुलिस भी रह गई सन्न

NEWS4NATION DESK : एटीएम लूट की कोशिश मामले में पुलिस ने एक किशोर को गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने उससे पूछताछ शुरु की तो उसने ऐसा खुलासा किया कि पुलिस भी अवाक रह गई। 

दरअसल एनसीआर के दादरी में 31 दिसंबर की रात रेलवे रोड स्थित ओबीसी के एटीएम को तोड़कर लूटने की कोशिश की गई थी। घटना के दौरान पुलिस की गाड़ी का सायरन बजा तो लूटेरा फरार हो गया था। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू हुई तो सीसीटीवी कैमरे में से एक लड़के की तस्वीर मिली।

जिसके बाद दादरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि दोस्तों के पास महंगे फोन थे। हमेशा ताने देते थे। मुझे भी आईफोन लेना था। रुपये थे नहीं, इसलिए कुल्हाड़ी से एटीएम काटने गया था।

कोतवाली इंचार्ज ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान डेरी मच्छा गांव निवासी अनुराग के तौर पर हुई है। वह दादरी के ही एक इंटर कॉलेज में 12वीं का छात्र है। आरोप है कि उसने 31 दिसंबर की रात रेलवे रोड स्थित एटीएम को कुल्हाड़ी से तोड़कर लूट का प्रयास किया था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी वह दिखा था। सोमवार रात जारचा रोड स्थित एटीएम के पास से उसे गिरफ्तार किया गया। 31 दिसंबर को लूट में फेल होने की वजह से सोमवार को फिर वारदात करने निकला था। 

उन्होंने बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि उसके दोस्तों के पास महंगे फोन थे। वह मांगता तो उसे ताने देते थे। इसी बीच किसी दोस्त ने कहा कि इतना शौक है तो एटीएम लूटकर मोबाइल खरीद ले। बस इसी बात पर वह एटीएम लूटने कुल्हाड़ी लेकर निकल गया। 

Suggested News