बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में लव अफेयर के चलते छात्र को मारी गोली, हालत नाजुक, हथियार चमकाते निकले बदमाश

पटना में लव अफेयर के चलते छात्र को मारी गोली, हालत नाजुक, हथियार चमकाते निकले बदमाश

पटना. राजधानी पटना में अपराधी लगातार पटना पुलिस को चुनौती दे रहा है। बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से पटना में रविवार की रात सरेआम कॉलेज बॉय को गोली मार दी है। गोली लगने से कॉलेज बॉय गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इसके बाद राहगीरों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिये बिक्रम स्वास्थ केंद्र में ले आए। जहां से चिकित्सक ने उसे गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक इलाज़ के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

जख्मी कॉलेज बॉय की पहचान उमाशंकर शर्मा के पुत्र राजू के रूप में हुई है। वारदात पटना के बिक्रम थाना इलाके की है। यहां कॉलेज बॉय राजू कुमार अपनी बाइक से कोचिंग के लिए घर से निकला था। बताया जाता है कि राजू मुख्य रूप से दुलहिन बाज़ार के सरकुन्ना का निवासी है। फिलहाल वह अपने नानी घर बिक्रम के बाघाकोल गांव में रहकर पढ़ाई करता है। रविवार की रात जैसे ही बबलू बिक्रम कर नगर मोड़ के पास बाइक से पहुंचा पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे घेर कर गोली मार दी।

गोली राजू के पैर में लगे और वह वहीं गिर कर छटपटा ने लगा। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हुए है। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी पिस्तौल लहराते हुए वहां से भाग निकले। वारदात की जानकारी मिलने के बाद फौरन मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

वहीं, बिक्रम थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि छानबीन में यह बात सामने आई है कि अपराधियों ने लव अफेयर में राजू को गोली मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।


Suggested News