बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा को समर्थन करना अभिनेता को पड़ा भारी, हो गई बड़ी शिकायत, अब बढ़ेगी परेशानी

भाजपा को समर्थन करना अभिनेता को पड़ा भारी, हो गई बड़ी शिकायत, अब बढ़ेगी परेशानी

DESK.  भाजपा का समर्थन करने वाले एक अभिनेता की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। हाल में ही कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने कर्नाटक चुनाव में भाजपा को अपना समर्थन देने की घोषणी की है। इसके बाद वही विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए है। इसी कड़ी में एचडी कुमारास्वामी की पार्टी जेडीएस ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में जेडीएस ने चुनाव आयोग को कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप अभिनीत शो और चुनाव के अंत तक उनके विज्ञापनों को रोकने के लिए लिखा है, इस तथ्य के मद्देनजर कि उनकी फिल्में, विज्ञापन, पोस्टर आदि वोटों को प्रभावित कर सकते हैं क्योंकि उन्हें वर्तमान में भाजपा में स्टार प्रचारक रूप में मान्यता प्राप्त है। 

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने अभिनेता किच्चा सुदीप के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को समर्थन देने पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि चुनावों पर कोई प्रभाव पड़ेगा। इतने सारे फिल्मी सितारे आते हैं और चले जाते हैं, राजनीति अलग है, फिल्में अलग हैं। फिल्म अभिनेता किच्चा सुदीप के भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने कटाक्ष करते हुए कहा, कर्नाटक का चुनाव गंभीर मुद्दा है, कोई मनोरंजन और फिल्म नहीं है। अब कर्नाटक में भाजपा को कोई नहीं बचा सकता। उन्होंने यह भी दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की स्थिति यह हो गई है कि उसके नेता कर्नाटक में चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं।

इससे पहले अभिनेता सुदीप ने कर्नाटक में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का समर्थन करने की बुधवार को घोषणा की थी। सुदीप ने बोम्मई से अपने विशेष जुड़ाव और उनके प्रति सम्मान का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘बोम्मई मामा मेरे मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहे थे और उनके परिवार के साथ एक बहुत करीबी जुड़ाव रखते हैं।’’ उन्होंने कहा कि वह उन कुछ लोगों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे जिनका वह(बोम्मई) समर्थन करना चाहते हैं। वह (बोम्मई) जो कुछ चाहते हैं उसे मैं करूंगा। मैं राजनीति में नहीं आ रहा।

Suggested News