बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह सुसाइड केस : आखिर एक्टर पर कौन बना रहा था प्रेशर, मोबाइल अब खोलेगा सब राज, पुलिस ने जान लिया पासवर्ड

सुशांत सिंह सुसाइड केस : आखिर एक्टर पर कौन बना रहा था प्रेशर, मोबाइल अब खोलेगा सब राज, पुलिस ने जान लिया पासवर्ड

पटना : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टिव सुशांत सिंह की खुदकुशी की दफन वजहों को पुलिस अब जल्द सामने लाने वाली है. बिहार के इस हंसमुख चेहरे को ऐसी कौन से बात सता रही थी कि इसने अपने जीवन को खत्म करने का इतना बड़ा फैसला ले लिया. पुलिस अब उस हर राज से पर्दा हटाने में जुट गई है.


सुशांत का मोबाइल खोलेगा हर राज
मुंबई के अपने आवास पर सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद अब हर कोई जानना चाहते था कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया.कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन इस बीच मुंबई पुलिस अब हर राज को सामने लाने के लिए तेजी से जुट गई है. मंगलवार को सुशांत के घर पहुंची मुंबई पुलिस ने सुशांत का मोबाइल को जब्त कर लिया है. सुशांत के मोबाइल में जो पासवर्ड है उसका भी पता पुलिस को चल गया है. पुलिस का मानना है कि मोबाइल से बहुत कुछ क्लू मिल सकता है.

पुलिस ने सुशांत का लैपटॉप भी जब्त किया है. माना जा रहा है कि कागजातों, मोबाइल और लैपटॉप के जरिए पुलिस इस बात का पता लगानी चाहती है कि क्या हकीकत में सुशांत सिंह पर कुछ खास लोग जबाव बना रहे थे.

डॉक्टर वाली फाइल भी जब्त
बताया जाता है कि सुशांत सिंह काफी दिनों से अवसाद में चल रहे थे और वो किसी मनोचिकित्सक के संपर्क में थे. मंगलवार को उनके घर पहुंची पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर वाली फाइल को भी जब्त कर लिया है. जब मुंबई पुलिस सुशांत के घर पहुंची तो वहां सुशांत के परिवार वालों के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी मौजूद थीं.

Suggested News