बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे रोड शो और चुनावी सभा, उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत का किया दावा

सुशील मोदी 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे रोड शो और चुनावी सभा, उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत का किया दावा

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 15, 16 व 17 अक्तूबर को उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशियो के पक्ष में विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो व चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। सुशील मोदी ने कहा कि उपचुनाव में अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडीए के सभी घटक दल पूरी तरह से एकजुट हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जी जान लगा कर सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें।

डिप्टी सीएम सुशील मोदी 15 अक्तूबर को बेलहर और नाथनगर व 16 को सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी सभा, रोड शो, कार्यकर्ताओं की बैठक व जनसम्पर्क आदि करेंगे। 17 अक्तूबर को मुख्यमंत्री के साथ संयुक्त रूप से दरौंदा, किशनगंज विधानसभा व समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगें। 

सुशील मोदी ने कहा कि उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है। बिहार की जनता पूरी तरह से एनडीए और सरकार के विकास कार्यों के साथ है। जनता विपक्ष के किसी बहकावे में आकर भ्रमित होने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और एनडीए के अन्य नेता सभी छह क्षेत्रों का दौरा व एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। जायसवाल अब तक समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के साथ ही सिमरी बख्तियारपुर, किशनगंज व दरौंदा विधानसभा क्षेत्रों को दौरा कर पार्टी नेताओं व एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुके हैं। अगले तीन दिन में बेलहर व नाथनगर विधान सभा क्षेत्रों में उनका दौरा होगा। भाजपा, जदयू और लोजपा के सभी मंत्री, विधायक व पदाधिकारी एक दूसरे के चुनाव क्षेत्रों का सघन दौरा कर एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं। 

Suggested News