महागठबंधन के बहाने एक बार फिर से सीएम के समर्थन में उतरे सुशील मोदी, कहा- बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं

महागठबंधन के बहाने एक बार फिर से सीएम के समर्थन में उतरे सुशील मोदी, कहा- बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एक बार फिर से महागठबंधन के बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गुणगान किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में पीएम मोदी का विकल्प नहीं है उसी तरह बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जैसे संसदीय चुनाव से पहले विरोधी दलों के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प नहीं दे पाये, उसी तरह महागठबंधन बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं दे पाएगा। उन्होंने कहा कि एनडीए विधानसभा चुनाव में संसदीय चुनाव की सफलता को शानदार आंकड़ों के साथ दोहरायेगा।

इसके पहले विदेश यात्रा से पटना लौटते ही सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार ही बिहार एनडीए के कप्तान हैं और उनके नेतृत्व में ही 2020 का चुनाव लड़ा जाएगा। बीजेपी के भीतर से नीतीश के नेतृत्व पर उठाए जा रहे सवाल को भी उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया था। सुशील मोदी के इस ट्वीट से पटना से लेकर दिल्ली तक बीजेपी नेताओं में खलबली मच गई थी। पार्टी के कई नेताओं ने तो सुशील मोदी के इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया था।


बता दें कि बिहार में सीएम पद के चेहरे को लेकर सियासत तेज है। बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने बीते दिनों सीएम नीतीश से मुख्यमंत्री की कुर्सी बीजेपी को सौंपने की मांग खुले तौर पर कर दी थी। इसके बाद बीजेपी के बीजेपी के सीपी ठाकुर और मिथिलेश तिवारी ने भी कहा था कि 2020 में सीएम का चेहरा कौन होगा इसका फैसला बीजेपी का आलाकमान करेगा। अभी बिहार में एनडीए के सीएम नीतीश कुमार हैं लेकिन 2020 में कौन होगा यह अभी तय नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News