बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में घर से लापता युवक की कुंए में मिला संदिग्ध शव, परिजनों में मचा कोहराम

मुंगेर में घर से लापता युवक की कुंए में मिला संदिग्ध शव, परिजनों में मचा कोहराम

MUNGER: बिहार के मुंगेर में कुंआ में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव से कुंए से बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि युवक बीते दिन से ही घर से लापता था। वहीं अचानक  उसका शव कुंए से निकलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

दरअसल, पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटरिया गांव का है। जहां एक कुएं में 30 वर्षीय युवक की शव मिलने से गांव में कोहराम मच गया। जिसकी सूचना मुफस्सिल थाना को दी गई। वहीं मुफस्सिल थाना के द्वारा स्थानीय गोताखोरों की टीम को बुलाकर काफी मशक्कत के बाद इस शव को कुएं से बाहर निकाला गया। शव की पहचाना स्थानीय 30 वर्षीय युवक सोनू कुमार के रूप में हुआ।

साथ ही कुआं पर ही उसका कपड़ा और चप्पल भी मिला। बताया जा रहा है कि युवक सोनू बीती शाम से ही लापता था। वहीं परिजनों के अनुसार किसी ने उसे मारकर कुंए में फेंक दिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा की युवक की हत्या कैसे हुई या वह हादसा का शिकार हुआ है। साथ ही परिजनों ने अभी थाना में किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। बरहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया है।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News