बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टाटा स्टील बांटेगी 300 करोड़ रुपये का बोनस! कर्मचारियों को कितना मिलेगा? आज हो सकती है घोषणा

टाटा स्टील बांटेगी 300 करोड़ रुपये का बोनस! कर्मचारियों को कितना मिलेगा? आज हो सकती है घोषणा

टाटा स्टील के कर्मचारियों का बोनस समझौता सोमवार, 9 सितंबर को होने जा रहा है। प्रबंधन और यूनियन के बीच सहमति लगभग बन चुकी है। कंपनी कर्मचारियों को इस साल 18.5 प्रतिशत तक बोनस देने के लिए तैयार है। बोनस के रूप में 300 करोड़ रुपए (अनुमानित) बंटेंगे।



पिछले साल बोनस मद में 298.82 करोड़ रुपए प्रबंधन से मिले थे। यूनियन की मांग पर प्रबंधन ने अतिरिक्त 15.88 करोड़ रुपए दिए थे। इस तरह बोनस की कुल राशि बढ़कर 314.70 करोड़ रुपए हो गई थी। कुल 11,676 कर्मचारियों को बोनस मिला था। पिछले साल कर्मचारियों को औसतन 1,59,738 रुपये मिले थे।



कंपनी का प्रदर्शन इस साल पिछले साल की तुलना में ठीक नहीं है। इसलिए बोनस की राशि में कमी आने की संभावना है। हालांकि, यूनियन अतिरिक्त राशि प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। कर्मचारियों को इस साल पिछले साल की तुलना में कम बोनस मिल सकता है। बोनस की अंतिम राशि समझौते के बाद ही पता चलेगी। टाटा स्टील में बोनस समझौता कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण है। कंपनी का प्रदर्शन और यूनियन की बातचीत इस समझौते के परिणाम को प्रभावित करेगी। कर्मचारियों को यह देखना होगा कि उन्हें इस साल कितना बोनस मिलता है।


Editor's Picks