तेजस्वी ने फिर किया अटैक, कहा- उद्घाटन से पहले ही टूट गया सुशासनी पुल, इसका दोष विपक्ष या प्रकृति में से किसे देते हैं?

तेजस्वी ने फिर किया अटैक, कहा- उद्घाटन से पहले ही टूट गया सुशासनी पुल, इसका दोष विपक्ष या प्रकृति में से किसे देते हैं?

patna : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब उल्टी गिरती शुरू हो गई है. कभी भी तारीखों का ऐलान हो सकता है. चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले राजनीतिक पार्टियों अपने तरकश से बयानों के तीर चला रही हैं . नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस बार सीएम नीतीश कुमार के विकास के मॉडल पर वार करना चाहते हैं. इसलिए वो लगातार बिहार सरकार की कमियों को गिना रहे हैं.

फिर टूट गया सुशासनी पुल
तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला किया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि किशनगंज़ जिला में करोड़ों की लागत से निर्माणाधीन सुशासनी पूल उद्घाटन से पहले टूट गया। देखते है 15 वर्षों की भ्रष्टाचारी सरकार और 60 घोटालों के प्रबन्ध संरक्षक कर्ता श्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी इसका दोष विपक्ष या प्रकृति में से किसे देते है?

तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद सियासत का गरमाना तय है. तेजस्वी ने इस ट्वीट में नया हैशटेग #ActofNitish का इस्तेमाल किया है. तेजस्वी यादव चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले लगातार बिहार सरकार की कमियां गिना रहे हैं ताकि चुनाव में इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाया जा सके. लेकिन अब देखना है कि तेजस्वी के इस वार के बाद जदयू की तरफ से कौन पलटवार करता है.

Find Us on Facebook

Trending News