बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने जारी किया क्राइम बुलेटिन, कहा- सत्ता संरक्षित सरकारी अपराधियों के आगे सुशासन का सरेंडर, बिहार में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त, आंकड़े का दिखाया आईना

तेजस्वी ने जारी किया क्राइम बुलेटिन, कहा- सत्ता संरक्षित सरकारी अपराधियों के आगे सुशासन का सरेंडर, बिहार में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त, आंकड़े का दिखाया आईना

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन मामलों को लेकर बिहार की डबल इंजन सरकार को जमकर सुना रहे हैं। तेजस्वी पीएम मोदी और सीएम नीतीश को हर दिन के क्राइम बुलेटिन को जारी कर घेर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर 20 जून से लेकर 1 जुलाई तक के क्राइम बुलेटिन को जारी किया है। वहीं साथ ही तेजस्वी ने एक तस्वीर भी जारी की है जिसमें पीएम मोदी अपने आंखों को बंद करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं सीएम नीतीश अपने मुंह पर उंगली रखे हुए हैं। 

वहीं तेजस्वी यादव ने अपने ट्विट के जरिए बिहारवासियों से खास अपील भी की है। उन्होंने कहा कि बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वंय करें। तेजस्वी यादव ने 28 जून से लेकर 1 जुलाई तक के क्राइम बुलेटिन को जारी किया है। साथ ही लिखा है कि सत्ता संरक्षित सरकारी अपराधियों के आगे सरेंडर बिहार का लॉ एंड ऑर्डर। तेजस्वी यादव के ट्विट लगातार बिहार के सियासत को गरमा रहा है। तेजस्वी यादव ने जारी वीडियो में 1 जुलाई से लेकर 20 जून के बीच हुए अपराधिक घटनाओं को बताया है। 

उन्होंने 1 जुलाई के क्राइम बुलेटिन को जारी करते हुए लिखा कि, मधेपुरा में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, राजधानी पटना में अपराधियों में घर में घुस कर बेटी के सामने मां को उतारा मौत के घाट, बेगूसराय में नाबालिग बच्ची हत्याकांड मामले में मुख्य गवाह की हत्या, शेखपुरा में हथियार के बल पर एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 1 करोड़ से अधिक की लूट, वैशाली में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पिता और दो पुत्रों का मारी गोली, गया में हत्या के उपरांत महिला और उसके बच्चे की मिली लाश, हाजीपुर में चोर ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, नवादा में सिपाही ने किशोरी के साथ किया यौन शोषण, नवादा में युवक की संदिग्ध मौत, मोतिहारी में शराब तस्करों ने महिला कांस्टेबल को पीटा, मुंह ताकती रही सुशासन की पुलिस।

नेता प्रतिपक्ष ने 30 जून के क्राइम बुलेटिन जारी करते हुए लिखा कि, सासाराम थाने से 500 मीटर दूर जिम संचालक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या, गोपालगंज में मां के सामने बेटे की गोली मारकर हत्या, मधुबनी: दबंगों ने पीट-पीटकर ले ली महिला की जान, मधुबनी में मजदूरी माँगने पर महिला की सर पर वार कर हत्या, बांका जिले के चांदन प्रखंड में महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या, जमुई में 13 साल के बच्चे की हत्या, अखल में चोरों ने तीन शोरूम को लूटे, लाखों की संपत्ति ले भागे, वैशाली में बिजली विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, गोपालगंज में 20 लाख रंगदारी नहीं देने पर शख़्स की गोली मार हत्या। 

29 और 28 जून के क्राइम बुलेटिन जारी करते हुए लिखा कि, वैशाली में लक्ष्मण चौक के पास युवक की गोली मारकर हत्या, मधुबनी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, गया में घर में घुसकर अपराधियों ने 50 वर्षीय महिला की गला रेत हत्या की, जमुई में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पटना में अपराधियों ने गोली मार दिनदहाड़े 7 लाख लूटे। वहीं 28 जून को नालंदा में युवक की हत्या कर शव को कुएँ में फेंक दिया गया, मुजफ्फरपुर में भाजपा के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की बहू ने एक महिला पर फायरिंग कर करवाया जानलेवा हमला, गोपालगंज में RJD नेता के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, मोतिहारी में बदमाशों ने कोचिंग में घुस महादलित छात्राओं के साथ की छेड़खानी, लड़कियों को बेरहमी से पीटा, मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली, जमुई में डबल मर्डर से सनसनी, महिला और उसके 7 साल के इकलौते मासूम बेटे की हत्या, सासाराम में बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस जवान को मारी गोली, बदमाशों ने गोली मारकर की वार्ड सदस्य के पति की हत्या, दुल्हिन बाजार में बच्चे की गला घोंट कर हत्या, पिस्टल के बल पर ATM छीनकर 5.21 लाख का लगाया चूना। 

तेजस्वी यादव ने क्राइम बुलेटिन को जारी करते हुए पूछा कि, बिहार के इस खूनी राज को आप क्या नाम देंगे? बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री और उनके दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी उनकी अपराध रोकने की असमर्थता,अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। तेजस्वी ने आगे लिखा कि, PS- बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News