बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के सामने जोड़े हाथ, किया खास अपील, कहा- प्रधानमंत्री स्तर पर ये नहीं देता शोभा

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के सामने जोड़े हाथ, किया खास अपील, कहा- प्रधानमंत्री स्तर पर ये नहीं देता शोभा

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर तीखें हमले कर रहे हैं। एक ओर जहां पीएम मोदी सहित पूरा एनडीए राजद परिवार पर हमलावर है। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एनडीए पर पलटवार कर रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के सामने हाथ जोड़ लिया है। उन्होंने हाथ जोड़कर पीएम मोदी से खास अपील की है। उन्होंने कहा है कि, हम पीएम मोदी से हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि वह नफरत की राजनीति को छोड़ मुद्दे की बात करें। हम तो यहीं बार बार कह रहे हैं कि पीएम मुद्दे की बात करें। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम देश के नौजवान, देश के बुजुर्ग, देश के व्यवसायिक वर्ग, देश के किसान, हमारी माताएं बहनें सभी वर्ग के लोग जो हैं उनकी बात करें। नफरत और समाज में जहर ना खुले और देश के बहु संख्या का आबादी जो है बेरोजगारी से महंगाई से गरीबी से खराब अर्थ व्यवस्था से और अग्नि वीर जैसे योजनाओं से त्रस्त हो चुका है। यह सब असली मुद्दा है। पीएम मोदी इसके बारे में बात करें। प्रधानमंत्री जी बताएं कि उन्होंने 10 साल में क्या काम किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि, देश की जनता का अर्जुन की तरह एक ही निशाना है वह निशान गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी और खराब अर्थव्यवस्था है। और यही असल मुद्दा है तो प्रधानमंत्री से यह अपील करेंगे कि आप बताइए कि अपने 10 साल में क्या किया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी बताएं कि उन्होंने अपने घोषणा पत्र में बिहार के लिए क्या रखा है। एक बार भी बिहार का जिक्र क्यों नहीं किया है। अपने जो वादा किया था बिहार को विशेष राज देने का वह पूरा क्यों नहीं हुआ अब इस तरह की बात हम पहले से कहते हैं जैसे-जैसे परिणाम दिखाता रहेगा यह लोग हिंदू मुस्लिम की बात करते रहेंगे। इसमें आप सब लोग को पसंद ना पड़ेगा उनकी उपलब्धि जीरो है। इसलिए केवल मंदिर मस्जिद और हिंदू-मुस्लमान की बात कर रहे हैं। लेकिन पीएम के स्तर पर ये बातें शोभा नहीं देती है। यह बहुत ही गलत बात है।

उन्होंने कहा कि, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, पलायन, बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज इन मुद्दों पर बात करें। प्रधानमंत्री बात करें कि अग्नि वीर योजना क्या है इसको क्यों नहीं खत्म कर रहे हैं। इससे देश का भला होने वाला नहीं है। प्रधानमंत्री जी बिहार की जनता देश की जनता सुनना चाहती है कि प्रधानमंत्री हमारा गरीबी कैसे खत्म करेंगे, बेरोजगारी कैसे खत्म करेंगे, महंगाई कैसे खत्म करेंगे, रोजगार कैसे उपलब्ध कराएंगे। तो पीएम से अपील है कि इन मुद्दों को लेकर बात करें।

Suggested News