बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव को मिला सीएम योगी का जबाव, इशारों इशारों में किया बिहार का जिक्र, शायराना अंदाज में कसा विरोध दल पर तंज...

तेजस्वी यादव को मिला सीएम योगी का जबाव, इशारों इशारों में किया बिहार का जिक्र, शायराना अंदाज में कसा विरोध दल पर तंज...

DESK: बिहार के डीप्टी सीएम तेजस्वी यादव को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जबाव दिया है। उन्होंने बिना तेजस्वी यादव के नाम का जिक्र किए उनपर भी निशाना साधा है। उन्होंने बातों ही बातों में विरोधी दल पर तंज कसते हुए बिहार का भी नाम लिया। दरअसल, यूपी विधानसभा सत्र के आखिरी दिन सीएम योगी आदित्यनाथ कुछ अलग अंदाज में दिखे। उन्होंने शायरी के जरिए विरोधी दल पर निशाना साधा। 

वहीं सदन में जब सीएम अनुपूरक बजट पर बोल रहे थे तब उन्होंने बिहार का जिक्र किया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि नेता विरोधी दल लीक से हटकर बोलने के आदी हो चुके हैं। लेकिन ये बीमारी केवल यहां पर देखने को नहीं मिल रही है। जो बीमारी है बिहार में देखने को मिल रही है, वही बीमारी यहां भी देखने को मिल रही है। मुख्यमंत्री योगी के संबोधन में बिहार का जिक्र तेजस्वी यादव के सवाल का जवाब था।

मालूम हो कि, तेजस्वी यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री बाबा योगी आदित्यनाथ लोगों से घंटी बजवाते हैं। नौकरी नहीं मिलने पर लोगों को बिहार आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा था कि घंटी बजाने से नौकरी नहीं मिलनेवाली है। मंदिर-मस्जिद करने से पेट नहीं भरता। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को पूजा-पाठ पर दिखावे से बचने की भी नसीहत दी थी। वहीं योगी आदित्यनाथ ने भी अब बिहार के डिप्टी सीएम को जबाव दे दिया है। 

गौरतलब हो कि, यूपी के सीएम ने शायराना अंदाज में विरोध दल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, "बड़ा हसीन है उनकी जुबान का जादू, लगा के आग बहारों की बात करते हैं, जिन्होंने रात में बेखौफ बस्तियां लूटीं, वही नसीब के मारों की बात करते हैं।" मुख्यमंत्री के शायराना अंदाज में तंज पर सदन ठहाकों से गूंज उठा। 

Suggested News