तेजस्वी की सभा में बेरोजगारी बना दोस्त, चुनाव को बताया बिहार का भविष्य

तेजस्वी की सभा में बेरोजगारी बना दोस्त, चुनाव को बताया बिहार का भविष्य

गोपालगंज: बिहार विधानसभा चुनाव दूसरे चरण को लेकर प्रचार तेज हो गया है. सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए मैदान में कूद गए हैं. जनसभा और जनसंपर्क के माध्यम से जनता को अपने खाते में खींचने का प्रयास लगातार जारी है. इस दौरान जनता को अपने पक्ष में करने के लिए नेता तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल के नेता और महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने गोपालगंज  में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे दलित हो, महादलित हो या फिर हमारे अल्पसंख्यक भाई हों हम सबकों साथ लेकर चलेंगे. उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बिहार में बनती है तो हम सबको साथ लेकर चलेंगे और तरक्की का काम करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज के बैकुंठपुर स्थित रेवतिथ हाई स्कूल में शनिवार शाम को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन के राजद प्रत्याशी प्रेमशंकर राय को वोट देकर भारी मतों से जीताने का काम करें. उन्होंने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि अब जात पात और धर्म की राजनीती नहीं होगी. नफरत की राजनीती नहीं होगी. अब असल मुद्दा और सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है. तेजस्वी यादव ने कहा यह कोई चुनाव नहीं है, बल्कि बेरोजगारी हटाओ आन्दोलन है. अगर बेरोजगारी हटाना है तो पहले एनडीए और नीतीश कुमार की विदाई करनी पड़ेगी.

वहीं, सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने भी कल बरौली विधानसभा के मांझागढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने एनडीए के भाजपा प्रत्याशी रामप्रवेश राय के लिए एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए इस चुनाव को अगले 5 साल के लिए बिहार का भविष्य बताया. मंगल पाण्डेय ने कहा कि 5 साल के लिए बरौली का भी भविष्य तय करेगा. उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी व पूर्व पर्यटन मंत्री रामप्रवेश राय की तारीफ करते हुए कहा की वे 4 बार विधायक रहे. एक बार पर्यटन मंत्री भी बिहार सरकार में रह चुके हैं. जब वे पर्यटन मंत्री रहे तब उन्होंने बिहार में पर्यटन के क्षेत्र में बहुत काम किया.

Find Us on Facebook

Trending News