बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में फिर सामने आया बालू माफिया और प्रशासन का गठजोड़, अवैध वसूली का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

सासाराम में फिर सामने आया बालू माफिया और प्रशासन का गठजोड़, अवैध वसूली का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

SASARAM : जिले में बालू माफिया और अधिकारियों के बीच चोली-दामन के संबंध के चर्चे आये दिन सुर्ख़ियों में आते रहते हैं। ताजा मामला शिवसागर का है। जहां शिवसागर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन बताया जाता है कि यह वीडियो कल शुक्रवार की है, जब जिला प्रशासन की टीम बालू का ओवरलोडिंग रोकने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर अभियान चला रही थी। 

वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि जिला प्रशासन के सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक अगम श्रीवास्तव के सरकारी गाड़ी के ड्राइवर तथा एक अन्य सहयोगी सोनू कुमार भी बालू लदे ट्रैक्टर वालों से 25 -- 25 हज़ार रूपये ले रहे हैं। वायरल वीडियो में जिला प्रशासन का बोर्ड लगा एक गाड़ी भी दिख रही है। चुकी इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता हैं। लेकिन जो गाड़ी वायरल वीडियो में दिख रहा है। वह रोहतास जिला प्रशासन का है। इसी गाड़ी का चालक उमेश चौधरी बताया जाता है। 

बता दें कि कल परिवहन विभाग ने ओवरलोडिंग को लेकर अभियान चलाया था। चर्चा है कि उसी दौरान बालू लदे ट्रैक्टरों से 25 -- 25 हज़ार रुपये लेकर उसे छोड़ा जा रहा था। पैसे लेन-देन का यह वीडियो उसी समय  का बताया जाता है। बताया जाता है कि जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारी इस मामले की जांच भी कर रहे हैं। बता दें कि रोहतास जिला में बालू माफिया और अधिकारियों के साथ गांठ के किस्से नए नहीं है। पहले भी जिले के कई अधिकारियों पर बालू माफियाओं से सांठगांठ रखने के आरोप में कार्रवाई हो चुकी है। डेहरी के अनुमंडलाधिकारी के अलावे एक ASP भी इस मामले में नप चुके हैं। लेकिन फिर भी यह लोग मानने को तैयार नहीं है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News