बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जवाहर नवोदय विद्यालय के 11वीं के छात्र का शव तेतर डैम से बरामद, दो दिन से था लापता, प्रिसिंपल बोले - स्कूल ड्रेस में निकला था बाहर

गया में जवाहर नवोदय विद्यालय के 11वीं के छात्र का शव तेतर डैम से बरामद, दो दिन से था लापता, प्रिसिंपल बोले - स्कूल ड्रेस में निकला था बाहर

GAYA : गया में जवाहर नवोदय विद्यालय से दो दिन से लापता 11वीं के छात्र का शव तेतर डैम से बरामद किया गया है। छात्र का नाम प्रिंस कुमार बताया गया है। उसके कमर पर पत्थर बंधा हुआ था। जिससे माना जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। वहीं नवोदय स्कूल के प्रिसिंपल ने बताया कि दो दिन पहले वो बाल कटाने की बात कहकर निकला था। इस दौरान वह स्कूल ड्रेस में ही था। जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा। आज स्कूल ड्रेस में ही उसका शव मिला है।

ये स्कूल अतरी के जेठीयन में स्थित है। स्कूल प्रिंसिपल एके सिंह ने अतरी थाने में बच्चे के लापता होने की शिकायत की थी। वहीं, छात्र के पिता दिनेश प्रसाद ने वजीरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच के लिए पुलिस शुक्रवार को जब स्कूल पहुंचे थी तो प्रिंसिपल पुलिस के साथ बहस करने लगा। प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चा जिस शर्ट में गायब हुआ है, उस शर्ट के अलावा जिंदा या मुर्दा मिले तो हमें बताइएगा।

दस दिन पहले मां से की थी बात, नहीं थी कोई शिकायत

प्रिंस के पिता दिनेश मिस्त्री का कहना है कि 16 जुलाई को स्कूल के फोन से घर पर प्रिंस ने अपनी मम्मी से बात की थी। उस दिन तक सब ठीक था। स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ बच्चे ने पहले में किसी प्रकार की कोई शिकायत नही की थी। एक बार आपस में लडकों के बीच मारपीट की शिकायत प्रिंस ने की थी। इसके बारे में हमने प्रिंसिपल को भी बताया था।

डैम के पास जाने के लिए लेनी पड़ती है एसडीओ की परमीशन

बताया जा रहा कि जिस तेतर डैम से छात्र का शव मिला है। वहां आम लोगों के जाने की अनुमति नहीं है। साथ ही कोई यहां न पहुंचे, इसके लिए पुलिस की व्यवस्था भी की गई है। अगर किसी को डैम के पास जाना भी हो तो उसके लिए एसडीओ से परमिशन की जरुरत होती है। ऐसे में प्रिंस डैम के पास कैसे पहुंचा, यह एक बड़ा प्रश्न है। साथ ही उसके कमर पर पत्थर बंधे होने से स्पष्ट है कि वह अकेला नहीं रहा होगा।

डीएसपी प्रकाश कुमार का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस हर पहलू से इसकी जांच कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस मृत छात्र के परिजनों से जानकारी ले रही है।

Editor's Picks