बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा उम्मीदवार करणभूषण सिंह के काफिले में शामिल गाड़ी हुई बेकाबू, सड़क किनारे चल रहे चाचा-भतीजे को रौंदा, दोनों की मौत

भाजपा उम्मीदवार करणभूषण सिंह के काफिले में शामिल गाड़ी हुई बेकाबू, सड़क किनारे चल रहे चाचा-भतीजे को रौंदा, दोनों की मौत

DESK :कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और भाजपा उम्मीदवार करणभूषण सिंह के तेज रफ्तार गाड़ियों के काफिले ने तीन लोगों को रौंद दिया, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य महिला की हालत नाजुक है, प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दोनों मृतक रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते थे। दुर्घटना के बाद स्कोर्ट में चल रही फॉर्च्यूनर गाड़ी छोड़कर मौके से बाकी लोग भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही मौके पर गांववालों की भीड़ जमा हो गई। सड़क पर विरोध के साथ-साथ आक्रोशित लोगों ने गाड़ी फूंकने की कोशिश भी की।

मृतक युवकों के नाम रेहान व शहजादे हैं। इस हादसे ने गोंडा में हलचल तेज कर दी है. दो की मौत से अक्रोशित भीड़ ने स्थानीय सीएचसी का घेराव किया। लोग आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मौके पर भारी फोर्स तैनात है।

बताया जा रहा है कि पूरा मामला करनैलगंज थाना क्षेत्र के हुजूरपुर मार्ग का है, जहां पुलिस स्कॉर्ट लिखी एक फॉर्च्यूनर अनियंत्रित हो गई और सड़क से गुजर रहे बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, फॉर्च्यूनर सड़क से उतर गई. जहां बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं फॉर्च्यूनर का अगला बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

दवा लेने निकले थे चाचा भतीजा

मृतक की मां चंदा बेगम की शिकायत के मुताबिक, सुबह 9 बजे उसका बेटा रेहान (17) और भतीजा शहजादे (24) बाइक से दवा लेने निकले थे। तभी उल्टी दिशा से आ रही फॉर्च्यूनर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों लड़के जमीन पर गिर गए और घायल होने के कारण उनकी मौत हो गई. हदसे में बाइक पूरी तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस ने क्या कहा?

उधर, थानाक्षेत्र कर्नलगंज में फॉर्च्यूनर कार की बाइक से हुई दुर्घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) का बयान आया है, उन्होंने कहा कि प्रकरण के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना कर्नलगंज पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. पुलिस द्वारा फॉर्च्यूनर कार एवं उसके चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. मौके पर पुलिस बल मौजूद है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।


Suggested News