बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के करण भूषण सिंह के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 बच्चों की मौत, पिता बृजभूषण पर लगे यौन उत्पीड़न आरोप के बाद बेटे पर नई मुसीबत

भाजपा के करण भूषण सिंह के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 बच्चों की मौत, पिता बृजभूषण पर लगे यौन उत्पीड़न आरोप के बाद बेटे पर नई मुसीबत

DESK. भाजपा के बृज भूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन उत्पीडन के आरोपों के बीच पार्टी ने उनके बेटे करण भूषण सिंह को इस बार कैसरगंज से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है. अब करण भूषण भी एक नये विवाद में फंस गए हैं.कई गाड़ियों के काफिले के साथ चल रहे करण भूषण के काफिले ने कुछ लोगों को बुधवार को रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. 

कार की टक्‍कर से रेहान, शहजाद और सीतादेवी घायल हो गईं। तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, डॉक्‍टर ने रेहान व शहजाद को मृत घोषित कर दिया. मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हुजूरपुर मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। फॉर्च्यूनर पर पुलिस एस्‍कॉर्ट लिखा था। वाहन नंदिनी एजुकेशन इंस्टीट्यूट के नाम से दर्ज है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी करनैलगंज और करनैलगंज कोतवाल द्वारा पूरे मामले की जांच करके फॉर्च्यूनर गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है. सड़क हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे का परख्च्चे उड़ गए और फॉर्च्यूनर गाड़ी में अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से किसी तरीके से लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई.

Suggested News