बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की शादी से वापस लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, भीषण हादसे की चौंकाने वाली वजह

दोस्त की शादी से वापस लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, भीषण हादसे की चौंकाने वाली वजह

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र रामपुर माधो गांव के पास मंगलवार की देर रात एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे गहरे खाई में पलट गई। इस हादसे में कार सवार चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया  जहां एक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मियों में हरियाणा के फरीदाबाद सेक्टर 88 निवासी स्व हर प्रसाद भाटी के बेटा संदीप सिंह भाटी, सेक्टर 7 निवासी स्वर्गीय जयप्रकाश के बेटा लोकेश राघव, और सतपाल रावत के बेटा रजत रावत और सेक्टर 8 निवासी देवलाल के बेटा अरुण तेवतिया शामिल है।

दरअसल, इस संदर्भ में जख्मी कार सवार युवक ने बताया की कार पर सवार होकर हम सभी दोस्त अपने दोस्त अंशु सिंह के शादी में शामिल होने दरभंगा गए थे। वापस लौटने के दौरान गुगल मैप लगाकर एनएच 27 से होकर जा रहे थे। इसी बीच मैप द्वारा बताए गए रास्ते के अनुसार हम लोग आराम से जा रहे थे। जख्मी ने बताया कि जैसे ही कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधव गांव के पांच किलोमीटर पहले पहुंचे ही थे तभी एक बोलेरो सवार चार से पांच लोग पहुंच गए। जिससे हम लोगों ने अपनी कार की रफ्तार कम कर ली। 

इसी बीच बोलेरो सवार ने टार्च जलाकर जांच की और चेहरे पर टार्च जलाकर देखने लगे। जिससे हम लोगों को शक हुआ की ये लोग कोई असामाजिक तत्व है। इसी बीच हम लोग गाड़ी की रफ्तार तेज कर भागने लगे। लेकिन कार अनियंत्रित होकर सीधे सड़क किनारे गहरे खाई में पलट गई। इसके बाद पहुंची पुलिस ने चारों ओर से घेर लिए और हथियार तान दिए सभी लोगों ने अपने हाथ को ऊपर किया और अपनी बात कही जिसके बाद पुलिस ने सभी जख्मियों को कुचायकोट प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने बेहतर ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इस संदर्भ में कुचायकोट थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि देर रात गुप्त सूचना मिली कि कुछ शराब तस्कर शराब की तस्करी करने के लिए रामपुर माधव के रास्ते कहीं जा रहे हैं। किसी बीच प्राप्त सूचना के आधार पर कार का पीछा किया गया और जांच की गई जिसे वे लोग भागने लगे और भगाने के दौरान उनका पीछा किया गया तब उनकी कार सड़क किनारे पलट गई। फिलहाल सभी लोग स्वस्थ हैं और सभी लोगों का इलाज कराया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News