बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के कारोबारियों के सामने दीवार बनके सामने आई गांव की बेटी, अवैध भट्ठियों को पकड़वाने के साथ गांववालों को भी किया जागरुक

शराब के कारोबारियों के सामने दीवार बनके सामने आई गांव की बेटी, अवैध भट्ठियों को पकड़वाने के साथ गांववालों को भी किया जागरुक

KHAGDIYA :- खगड़िया में इन दिनों पुलिस प्रशासन लागातार छोटे- छोटे शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापा मारकर वाहवाही खूब लूट रही है। लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही बयां कर रही है। ताजा मामला पसराहा थाना से है। जहाँ पसरहा थानाध्यक्ष के संरक्षण में भरतखंड कोरचक्का में देसी महुआ शराब का कारोबार फलफूल रहा है। अगर ग्रामीणों की बात माने तो कई महीनों से वहां पर शराब का धंधा चल रहा थालेकिन प्रशासन की मिली जुली होने के कारण कारोबार खुलेआम महुआ सप्लाई करते थे. लेकिन खगड़िया की साहसी बेटी नविता से इन दिनों शराब कारोबारी सदमें हैं।

 जैसे कि नविता शराब कारोबारियों की दुश्मन बन ही बैठी हो, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि जैसे ही नविता को पता चला कि गांव के बगीचे में शराब बनाया जा रहा है. वो वहां पहुंच गई वीडियो बनाया और सोशल मीडियो पर वायरल कर दिया. वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. फिर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब भी बरामद किया. इनसब के बीच कानून का सख्ती से पालन करने और करवाने के लिए प्रशासन के साथ-साथ आमजन भी साथ देने लगे हैं।

नविता ने शराब माफियाओं की शराब की भटठियों को ध्वस्त करवाया। और  नविता कह रही है कि अगर मेरे नजर में आया तो हम उसे छापेमारी करवा कर ही दम लेंगे। अगर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती है तो बड़े अधिकारी से भी इसकी शिकायत करने से चुकेंगें नहीं। नविता के हौंसलों से अब न सिर्फ शराब कारोबारी, बल्कि पुलिसवाले भी डरे हुए हैं और किसी मामले पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है।


Suggested News