बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक से हुई टक्कर के बाद केबिन में फंसा पिकअप का चालक, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

ट्रक से हुई टक्कर के बाद केबिन में फंसा पिकअप का चालक, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर

KAIMUR : जिले के मोहनिया स्थित एनएच 2 पर बंगाल से करैली लोड कर वाराणसी जा रही पिकअप की खड़ी ट्रक में टक्कर हो गयी। इस हादसे में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना आज अहले सुबह करीब 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घायल पिकअप चालक आशीष कुमार वाराणसी के महागावा रोहनियां का बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि इस भीषण हादसे में पिकअप के केबिन में चालक बुरी तरह से फंस गया था। घटना के बाद किसी अन्य ट्रक के चालक द्वारा रात्रि गश्ती कर रही मोहनिया थाने की पुलिस को सूचना दिया गया। सूचना मिलते ही रात्रि गश्त कर रही मोहनिया थाने की एसआई रूबी कुमारी अपने पुलिस बल के टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जहां फौरन एनएचआई को फोन कर घटनास्थल पर आने को कहा गया। सूचना पर एनएचआई विभाग क्रेन व साथ में एंबुलेंस को लेकर घटनास्थल पर पहुंचा। जिसके बाद पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घंटों कड़ी मशक्कत करने के बाद केबिन में बुरी तरह से फंसे चालक को बाहर निकाला गया। वहीं आनन-फानन में घायल चालक को मोहनिया स्थित अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। समय रहते घटनास्थल पर पहुंची एसआई रूबी कुमारी के कार्यशैली को लेकर स्थानीय लोगों ने खूब सराहा।

घटना को लेकर मोहनियां थाने की एसआई रूबी कुमारी ने बताया की एनएच 2 पर पिकअप की खड़ी ट्रक में टक्कर हो गई थी। वही किसी अन्य ट्रक के द्वारा मुझे सूचित किया गया। जिसके बाद मैं घटनास्थल पर पहुंची। जहां एनएचआई विभाग की मदद से घायल चालक को अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया। उन्होंने कहा की घायल को चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News