बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

पहला पुल तो बह गया.. थोड़ा रूको दूसरा बह कर आ जाएगा...बिहार में धराशायी हो रहे पुल मामले में लालू यादव ने अपने अंदाज में बिहार सरकार पर बोला बड़ा हमला

 पहला पुल तो बह गया.. थोड़ा रूको दूसरा बह कर आ जाएगा...बिहार में धराशायी हो रहे पुल मामले में लालू यादव ने अपने अंदाज में बिहार सरकार पर बोला बड़ा हमला

PATNA: पहला पुल तो बह गया.. थोड़ा रूको दूसरा बह कर आ जाएगा...। बिहार में पुल गिरने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक ही दिन 5 पुलों ने जलसमाधि ले ली। मात्र 15 दिन में 12 पुल ध्वस्त हो गए हैं। पुलों के गिरने के मामले को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार और राज्य सरकार को घेर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर प्रहार कर रहे हैं। वहीं अब लालू यादव ने भी अपने अंदाज में बिहार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक कार्टून के जरिए बिहार सरकार पर हमला बोला है। 

लालू यादव ने ट्विट कर लिखा है कि, दो हफ़्तों में एक दर्जन पुल गिरने के बाद.... नीचे तस्वीर में दो लोगों को दिखाया है जिसमें एक युवक स्कूटर से नदी को पार करने के लिए पुल ढूंढ रहा है तो वहीं  पास खड़ा दूसरा युवक उसे बता रहा है कि पुल पानी में बह गया है। थोड़ा इंतजार कर लो तो दूसरा बह कर आ जाएगा। 

पहला युवक- इस नदी पे तो पुलिया था?, दूसरा युवक- वह तो बह गया...पर थोड़ा इंतजार कर लो, हो सकता है कोई दूसरा बह कर आ जाए !! लालू यादव ने अपने अंदाज में नीतीश सरकार पर हमला बोला है। बीते दिन भी लालू यादव ने ट्विट किया था कि, "नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार इसका दोष भी मुगलों, अंग्रेजों और विपक्षियों को ही देंगे।कल एक ही दिन में 𝟓 पुल ढहे। 𝟏𝟓 दिन में 𝟏𝟐 पुल गिर चुके है। पुलियों का कोई हिसाब-किताब नहीं"।

बता दें कि पिछले 15 दिनों में बिहार में 12 पुल क्षतिग्रस्त हुए हैं। 18 जून को अररिया में निर्माणाधीन पुल गिरा था। सिवान में 22 जून को पुल गिरने का मामला सामने आया। 23 जून को मोतिहारी में पुल गिरा। किशनगंज में 27 जून को पुल गिरने की घटना सामने आई। वहीं, अब 28 जून को मधुबनी में भी पुल गिरने की घटना सामने आई है। वहीं 30 जून को किशनगंज में ठाकुरगंज के पथरिया पंचायत स्थित खोशी डांगी गांव में स्थित एक पुल का पिलर ध्वस्त हो गया। जिसके बाद आज यानी 3 जुलाई को सिवान में के साथ तीन पुल नदी में समा गए तो वहीं सीतामढ़ी में पुल का पाया बह गया। जबकि सारण में मात्र 15 घंटे में 2 पुलों ने जलसमाधि ले ली है।

Editor's Picks