बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती की अपनी मर्जी से शादी करने का फैसला परिजनों का गुजरा नागवार, गला काटकर की निर्मम हत्या, पुलिस ने भाई सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

युवती की अपनी मर्जी से शादी करने का फैसला परिजनों का गुजरा नागवार, गला काटकर की निर्मम हत्या, पुलिस ने भाई सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में बीते 25 सितंबर को आजमनगर के लुच्चीबाड़ा मोहल्ले में ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने आखिरकार एक हफ्ते बाद नामज़द दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल कर ली है। जिसकी जानकारी सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने सोमवार को विश्वविद्यालय थाना परिसर में प्रेसवार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि 25 सितंबर की शाम साढ़े सात बजे जानकारी मिली कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर मोहल्ले में अर्चना कुमारी नाम की लड़कीं की हत्या कर परिवार के सदस्य लड़की की शव को  घर में रखा हुआ है। 

वही अमित कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश के बाद विश्वविद्यालय थाना की पुलिस दल बल के साथ बताए गए जगह पर पहुंची। वहां पहुंचने पर घर में ताला लगा था। जिसे तोड़कर घर में प्रवेश किया गया। घर में तलाशी लेने के बाद एक कमरे में गर्दन कटा हुआ लाश बरामद किया।

उन्होंने कहा की इसके बाद विधिवत प्राथमिकी दर्ज की गई। वहां से कुछ साक्ष्य को संगृहीत किया गया और अनुसंधान के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। रविवार को विश्वविद्यालय थाना और मब्बी ओपी के तत्परता से बिट्टू कुमार को बस स्टैंड से पकड़ा गया। वहीँ दुसरे ने खुद पुलिस के दबाव के कारण सरेंडर किया। 

इसके अलावे, एसडीपीओ अमित कुमार ने यह भी बताया कि यह एक पारिवारिक मामला है। युवती का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जैसा कि आसपास के लोग ने बताया। खुद अभियुक्त ने भी बताया कि मृतिका लड़की कहीं और शादी करना चाहती थी। यह परिवार को मंजूर नहीं था। जिसकी वजह से उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, माता के संलिप्तता के सवालों पर एसडीपीओ ने बताया कि उस वक्त उसकी माँ घर पर नही थी। किसी मीटिंग में गई हुई थी।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News