बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी जेल में ही रहेंगे ओसामा शहाब, जमानत देने से कोर्ट ने किया इनकार, अब इस तारीख को होगी सुनवाई

अभी जेल में ही रहेंगे ओसामा शहाब, जमानत देने से कोर्ट ने किया इनकार, अब इस तारीख को होगी सुनवाई

SIWAN : दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। लगभग 20 दिन से जेल में बंद ओसामा की जमानत  की अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। जिसके बाद अब त्योहारों के दौरान उनके जेल से बाहर आने की संभावना खत्म हो गयी है। मामले में बुधवार को तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरेन्द्र कुमार की अदालत में सुनवाई हुई थी।

बता दें अदालत में सुनवाई के दौरान अपर लोक अभियोजक के द्वारा कहा गया कि अनुसंधानकर्ता की ओर से आरोप पत्र निचली अदालत में समर्पित कर दिया गया है। इसके बाद न्यायालय ने निचली अदालत से मूल अभिलेख के साथ आरोप पत्र की भी मांग की। वहीं, जमानत पर सुनवाई की अगली तारीख 22 नवंबर तय की गयी। ओसामा की ओर से जमानत के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता अरुण कुमार सिन्हा ने अपना पक्ष न्यायालय में रखा। 

16 अक्टूबर को कोटा से हुई थी गिरफ्तारी

हुसैनगंज थाने की पुलिस ने 06 अक्टूबर को दर्ज कांड संख्या 249/23 के मामले में ओसामा की राजस्थान से गिरफ्तारी के बाद 18 अक्टूबर को ओसामा व उसके साथी सलमान की पेशी स्थानीय एसीजेएम नवम् की अदालत में की थी। इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। गौरतलब है कि 16 अक्टूबर को ओसामा को दो साथियों के साथ राजस्थान के कोटा की पुलिस ने शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

इसके बाद वहां की कोर्ट में पेश करने के बाद ओसामा को जमानत मिली थी। लेकिन मौके पर मौजूद सीवान पुलिस ने ओसामा व उनके सहयोगी सलमान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, वसीम पर कोई आरोप नहीं होने से उसे छोड़ दिया गया।

Suggested News