बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिरफिरे युवक ने मां-बाप, बहन और दादी को मारकर कर दिया दफन, चार माह बाद खुला हत्या से राज तो कारण जानकर पुलिस की भी फटी रह गई आंखें

सिरफिरे युवक ने मां-बाप, बहन और दादी को मारकर कर दिया दफन, चार माह बाद खुला हत्या से राज तो कारण जानकर पुलिस की भी फटी रह गई आंखें

MALDA : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद पुलिसवाले भी दंग रह गई। यहां एक 18 साल के युवक ने अपने माता पिता, बहन और दादी की हत्या कर उनकी लाश को दफन कर दिया। जिसके बाद चार माह तक इस हत्या की किसी को भनक तक नहीं लगने दी। जब इस हत्या से राज खुला और आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने जो कारण बताया, वह बेहद ही चौंकानेवाला था।

मामला मालदा जिला के कालियाचक ओल्ड 16 माइल के गुरुटोला गांव का है। जहां रहनेवाले 18 साल के आसिफ मोहम्मद ने अपने पिता जव्वाद अली(53),  मां इरा बीबी (36), बहन रीमा खातून (18) और दादी अलेकनूर बेवा (70) की चार माह पहले हत्या कर दी। इस दौरान किसी को उनकी मौत की जानकारी नहीं मिले, इसके बाद वह समाज से पूरी तरह से कट गया था. घर से बाहर भी नहीं निकलता था. यहां तक कि उसने अपने कुछ रिश्तेदारों को फोन पर बताया कि उसके माता-पिता, बहन, दादी ने महाराष्ट्र में एक फ्लैट खरीदा है और वहीं चले गये हैं. पिता ने वहां व्यवसाय शुरू किया है. तीन-चार साल बाद मालदा आयेंगे. कुछ लोगों ने उसकी बातों पर यकीन कर लिया.

इस तरह खुला राज

परिवार के सदस्यों की हत्या करने के बाद आसिफ अपने बड़े भाई राहुल शेख की भी हत्या करना चाहता था। राहुल इकलौता शख्स था, जो इस पूरी घटना का चश्मदीद था। लेकिन, जिस तरह से आसिफ ने इस घटना को अंजाम दिया था, उसके बाद वह डरकर कोलकत्ता भाग गया और वहीं पर कॉलेज में एडमिशन लेकर रहने लगा। अब चार माह उसने परिवार में हुए हत्याकांड से पर्दा हटाया है।

शवों को ममी के रूप में करना चाहता था तब्दील

चार माह बाद इस हत्याकांड से पर्दा हटने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो हैरान करनेवाली सच्चाई सामने आई। आसिफ प्राचीन ग्रंथों की दर्ज ममी की कहानी को दोहराना चाहता था। जिसके लिए उसने परिवार के सदस्यों की पहले हत्या की, फिर उनके शरीर पर तरह-तरह के रसायन के लेप लगाये और सफेद कपड़े में लपेटकर घर के अंदर एक ताबूत में दफन कर दिया। जिसके बाद उसने इस राज को दबाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। 

एक ही परिवार के चार सदस्यों की इस तरीके से हुई हत्या की खबर सामने आने के बाद उस गांव के लोग हैरान हैं. वहीं घटना की पूरी जानकारी मिलने के बाद से पुलिस अधिकारी भी यह समझ नहीं पा रहे  हैं कि आसिफ मोहम्मद, जिसकी उम्र इस वक्त महज 18 साल के युवक ने इतनी घातक योजना कैसे बना ली. 


Suggested News