बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया से हथियार की डिलीवरी लेने मुंगेर आया बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, हो गई बड़ी कार्रवाई

गया से हथियार की डिलीवरी लेने मुंगेर आया बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, हो गई बड़ी कार्रवाई

MUNGER : मुंगेर पुलिस की हथियार तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की गई है। इस दौरान गया जिला से हथियार खरीदने आए खरीददार सहित मुंगेर के हथियार तस्कर को दो पिस्टल दो मैगजीन व बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है. उक्त कार्रवाई मुफ्फसिल थाना पुलिस द्वारा की गई है। 

दरअसल मुंगेर जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिला की मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तेलिया तालाब के पास हथियारों की खरीद बिक्री होने वाली है । जिसके बाद एसपी ने निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में थाना पुलिस की विशेष टीम के द्वारा जब तेलिया तालाब के पास पहुंचकर रोको-टोको अभियान के तहत वाहन जांच की कार्रवाई प्रारंभ किया गया। जिस क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों को रोका गया। जब उन लोगों की तलाशी ली गई तो उन लोगों के पास दो देसी पिस्टल दो मैगजीन को पुलिस ने बरामद किया ।

 पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला अमरजीत कुमार जिला-गया का रहने वाला है जो मुंगेर के मूफसिल थाना क्षेत्र के बरदह निवासी मो. परवेज उर्फ प्रेमी से पिस्टल की डिलेवरी लेने आया था । पुलिस ने दोनो को पिस्टल की खरीद बिक्री करते रंगे हात गिरफ्तार कर लिया है । 

इस मामले में मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद पीसी कर बताया कि गया के खरीददार के द्वारा 28 हजार प्रत्येक पिस्टल के दर से  56 हजार रुपया पेटीएम परवेज को कर दिया गया था और आज वह वह मुंगेर पिस्टल की डिलीवरी लेने आया था । पर मुंगेर पुलिस की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया । अब पुलिस आगे।की कार्रवाई में जुट गई है ।

रिपोर्ट - मो. इम्तियाज खान

Suggested News