बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेऊर जेल में सुबह-सुबह शुरू हुई छापेमारी, सदर डीएसपी, एसडीएम सहित कई अधिकारी पहुंचे, कर्मियों सहित बंदियों में मचा हड़कंप

बेऊर जेल में सुबह-सुबह शुरू हुई छापेमारी, सदर डीएसपी, एसडीएम सहित कई अधिकारी पहुंचे, कर्मियों सहित बंदियों में मचा हड़कंप

PATNA : बड़ी खबर पटना बेऊर जेल से सामने आई है। जहां शनिवार सुबह-सुबह पुलिस टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में पटना सदर डीएसपी स्वीटी सहरावत और एसडीएम सहित कई बड़े अधिकारी भी जेल पहुंचे हैं। फिलहाल छापेमारी में क्या क्या मिला है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं इस छापेमारी के बाद बंदियों से लेकर जेल की सुरक्षा में मौजूद कर्मियों में हड़कंप मच गया है। बेऊर के अलावा फुलवारी जेल में पुलिस टीम ने दबिश दी है। सुबह पौने छह बजे से साढ़े आठ बजे तक चली। वहीं जेलों मे सघन रूटीन छापेमारी बताया गया है।

पटना जिलाधिकारी के निर्देश पर छापेमारी को लेकर दो अलग अलग टीम गठित की गई थी।बताया जा रहा है कि शनिवार को अचानक एसडीओ सदर,एएसपी दानापुर,सिटी sp पश्चिमी, बीएमपी के जवान समेत बिहार पुलिस के दर्जनों जवान के साथ अलग अलग टीम द्वारा छापेमारी  किया गया है।

मिली नशीली दवा

बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में बेऊर जेल से कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। हालांकि फुलवारी जेल से बताया जा रहा है कि नशीली दवाएं बरामद की गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



Suggested News