बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छापेमारी करने बिना वारंट घर में घुसे थे वर्दीवाले, उन्हें देखते ही चौथी क्लास के बच्चे की रूक गई सांस, जानें पूरा मामला

छापेमारी करने बिना वारंट घर में घुसे थे वर्दीवाले, उन्हें देखते ही चौथी क्लास के बच्चे की रूक गई सांस, जानें पूरा मामला

NALANDA : खबर नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र से जुड़ी हुई है, जहां 12 साल के एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। बताया गया कि उसके घर पुलिस एक मामले में छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन पुलिसवालों को देखते ही बच्चे की सांसे रूकने लगी। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बच्चे की मौत के लिए परिजनों ने पुलिसवालों को जिम्मेदार ठहराया है।

मामले में बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली कि सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहसराय महुआतर मोहल्ले में चपरासी पासवान के घर में  कहीं से भागकर प्रेमी जोड़ा रह रहा है । सूचना पर पुलिस बिना सर्च वारंट के उसके घर में छापेमारी करने पहुंची थी।

लेकिन पुलिस को अचानक घर में छापेमारी करता देख चौथी क्लास में पढ़नेवाले चपरासी पासवान के 12 साल के बेटे शुभम कुमार की तबीयत खराब होने लगी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मगर छापेमारी में घर से कोई बरामद नहीं हुआ । 

मामले में थानाध्यक्ष राजमणि ने माना कि सूचना पर पुलिस छापेमारी करने पंहुंची थी। लेकिन बच्चे की मौत को लेकर उनका कहना है कि छापेमारी के दौरान बच्चे की किसी तरह की तबीयत खराब नहीं हुई थी। न ही परिजन द्वारा बच्चे के मौत की सूचना थाना को दी गई है।

Suggested News