झूमका लेने आई महिला ने इस शातिर ढंग से की चोरी कि अच्छे खासे चोर भी भरने लगेंगे पानी, दुकानदार भी हो गया हैरान

झूमका लेने आई महिला ने इस शातिर ढंग से की चोरी कि अच्छे खासे चोर भी भरने लगेंगे पानी, दुकानदार भी हो गया हैरान

BETIYA : खबर नरकटियागंज से है जहां महिला चोर सक्रिय हो गई हैं और इनके द्वारा स्वर्ण दुकानदारो को अपना निशाना बनाया जा रहा है। सबसे हैरत की बात तो यह है कि अब चोरों द्वारा चोरी के अनोखे तरीके का इस्तेमाल किया जा रहा है कुछ ऐसा हीं मामला नरकटियागंज के सोनारपट्टी स्थित सूरज ज्वेलर्स में एक 50 वर्षीय महिला ने आभूषण देखते देखते एक आभूषण चुरा लिया। हद तो यह है कि जब सीसीटीवी में महिला की चोरी पकड़ी गई तब भी औरत नही मानी । लेकिन जब महिला का एक्सरे कराया गया तब आभूषण बरामद हुआ। महिला यूपी के कप्तानगंज की रहने वाली बताई जा रही है।

गुप्तांग में छिपाई अंगूठी

दरअसल महिला ने दुकानदार से महंगे दाम में सोने की कान का झाला झुमका दिखाने को कहा जिसपर दुकानदार ने नौ सेट झाला दिखाया। लेकिन महिला ने आभूषण पसंद नहीं होने की बात कह जाने लगी। तभी दुकानदार वापस अपना आभूषण देखा तो वह आठ सेट ही था।जिसके बाद दुकानदार ने महिला पर आभूषण चुराने का आरोप लगाया तो महिला ने रौब झाड़ना शुरू किया और चोरी से इनकार कर दिया। इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो महिला एक हाथ अंदर करते दिखी। बावजूद उसने चोरी स्वीकार नहीं की। इसके बाद दुकानदार उसे लेकर जब एक्सरे करवाया तब उसमें साफ तौर पर गुप्तांग में आभूषण दिखाई पड़ा। तब महिला ने गुप्तांग से निकाल आभूषण वापस किया।

हालांकि दुकानदार ने लगभग 18 हजार का आभूषण वापस मिल जाने पर बिना कोई पुलिसिया कार्रवाई किए महिला को छोड़ दिया। लेकिन महिला चोरनी की इस करतुत से पूरे इलाके में दहशत का माहौल हैं और लोग महिला चोर की इस करतुत को देख कर दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूर हैं।

अब सवाल यह भी है कि महिला के सम्मान में जहां एक ओर आधी आबादी की बात की जाती है और कानून भी उसे पीड़िता माना जाता है ऐसे में किसी महिला के प्राइवेट पार्ट की जांच और उसका एक्सरे बग़ैर पुलिस और दंडाधिकारी की मौजूदगी में भीड़ ने आख़िर किसकी इज़ाज़त से करवाया इसका जवाब मिलना बाकी है ।

Find Us on Facebook

Trending News