बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन से मिलकर अपने घर वापस लौट रहा था युवक, लेकिन रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक का हो गया शिकार

बहन से मिलकर अपने घर वापस लौट रहा था युवक, लेकिन रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक का हो गया शिकार

SUPAUL : खबर सुपौल से आ रही है जहां  राघोपुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर धर्मपट्टी के समीप बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर करीब एक घंटे तक प्रदर्शन किया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है।

जानकारी के अनुसार सरायगढ़ भपटियाही थाना क्षेत्र निवासी अनुराग साह एक बाइक बीआर 50 के 7405 से प्रतापगंज थाना क्षेत्र निवासी अपनी बहन से मिल कर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में धर्मपट्टी के समीप एनएच 57 पर कट लेने के दौरान नरपत गंज की ओर से तेज गति से आ रही एक ट्रक एचआर 55 वी 4522 ने उसे ठोकर मार दी। हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे लोगों ने एनएच 57 को जाम कर पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा राशि देने की मांग करने लगे। हालांकि मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी, सीओ प्रीति कुमार, बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया। इधर घटना के बाद मृतक के परिवार वालों के बीच कोहराम मचा हुआ है। मामले में थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है। आवेदन अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News