आटा चक्की से भाई के साथ लौट रहे युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, यह बताया जा रहा है कारण

आटा चक्की से भाई के साथ लौट रहे युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, यह बताया जा रहा है कारण

MASAURHI : बीते देर रात आटा चक्की से गेहूं पिसा कर लौट रहे युवक की रास्ते में कुछ लोगों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

 मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के धनौती गांव निवासी राजकिशोर दास के 22 वर्षिय पुत्र आशीष दास अपने भाई के साथ बसौर गांव से गेहूं पिसवाकर लौट रहे थे।अभी वो बसौर गांव स्थित रामजी सिंह के मछली तालाब के पास ही पहुंचे थे कि तालाब पर मौजूद कुछ लोग उसे साथ गाली गलौच करने लगे। जब उसने उनलोगों को गाली देने से मना किया तो सभी लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान में उसके सिर पर काफ़ी गहरी चोट लग गई। जिससे युवक की मौत हो गई। 

घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना लिखे जाने तक मृतक के पिता के द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जा रहा था।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में ग्रामीण सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। 

Find Us on Facebook

Trending News