पटना में लालू के पूर्व वकील के फ्लैट में चोरी, चांदी के सामान व बैंक के कागजात लेकर चोर हुए फरार

पटना में लालू के पूर्व वकील के फ्लैट में चोरी, चांदी के सामान व बैंक के कागजात लेकर चोर हुए फरार

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के वकील रहे दिवंगत चितरंजन सिन्हा के फ्लैट में चोरी का मामला सामने आया है। काफी दिनों से फ्लैट बंद पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि चोरों ने एक कमरे के गोदरेज तो दूसरे कमरे की लकड़ी के अलमीरा को भी खंगाला। इन दोनों अलमीरा का लॉकर टूटा हुआ मिला है, जिसमें रखा चांदी का दो ग्लास दो कटोरी दो दीया एक प्लेट और पूजा के सामान का पूरा सेट चोरों ने गायब कर दिया है, जिसकी कीमत तकरीबन एक लाख रुपये बताई जा रही है।

साथ ही चोरों ने 5000 और कुछ महत्वपूर्ण कागजात बैंक पासबुक को भी चोरों ने गायब कर दिया है। यह घटना पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के खजांची रोड की बतायी जा रही है। यहां जैन पाड़ा हाउस के थर्ड फ्लोर पर फ्लैट संख्या 331 में चोरों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। वहीं चोरों ने सोना के जेवर को वैसे ही छोड़ दिया। सोना का जेवर सही सलामत मिली है। लेकिन महत्वपूर्ण कागजात गायब कर दिया। 

वकील चितरंजन सिन्हा का निधन 1 जून 2020 को हुआ था। इसके बाद से उनकी पत्नी हर्षा सिन्हा अपनी बेटी नम्रता सिन्हा के साथ बेंगलुरु में रहती हैं और कभी कभार पटना आया जाया करती हैं। वहीं मामले की जानकारी पुलिस ने सामान के मालिक को फोन कर दी है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News