बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में सामानों के साथ चोरों ने गायब किया 9 एटीएम कार्ड, पुलिस ने नाबालिग सहित 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुंगेर में सामानों के साथ चोरों ने गायब किया 9 एटीएम कार्ड, पुलिस ने नाबालिग सहित 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

MUNGER : जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां कोतवाली पुलिस के द्वारा जब एक चोरी की घटना का उद्भेदन किया गया तो पुलिस ने चोरी के समान के साथ एक विधि विरुद्ध बालक सहित तीन को गिरफ्तार लिया। दरअसल मुंगेर जिला अंतर्गत कोतवाली थाना क्षेत्र के 04 मार्च 2024 को तोपखाना बाजार स्थित मो फैजल खान के घर का छप्पड़ तोड़ ज्वेलरी समेत अन्य सामानों को चोरी कर ली थी। साथ ही चोरों के द्वारा उसका 9 एटीएम भी चोरी कर लिया गया। जिसमे से कई एटीएम से पैसों की भी निकासी कर ली गई थी।  

इस मामले को लेकर पुलिस लगातार चोर की तलाश में थी। तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर  पुलिस को पता चला की तोपखाना बाजार स्थित ही धनंजय कुमार और अंकित कुमार के साथ एक नाबालिग इस चोरी की कांड में शामिल है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस के द्वारा विशेष टीम बना के उन सभी के यहां छापेमारी किया। जहां से पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के 9 एटीएम कार्ड और एक मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया। लेकिन पुलिस को उस  समय अचंभित रह गयी जब देखा की इन चोरों के द्वारा चोरी के दौरान विशेष रूप से एटीएम कार्डों की भी चोरी की जाती रही है। और उसके बाद उस एटीएम से पैसा निकाल लिया जा रहा था।  

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी राजीव तिवारी ने बताया की पुलिस अब अनुसंधान कर रही है की इस गिरोह का तार कहां तक जुड़ा है। अब पुलिस ये भी जांच कर रही है की चोरी के सभी एटीएम एक ही आदमी मो फैजल खान के कैसे है। कहीं वादी ही इन एटीएम का उपयोग कहीं किसी गलत कार्य में तो नहीं कर रहा है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News