बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शोर मचाने वाले खेला नहीं कर सकते, उन्हें नींद से जागने की जरुरत, ये लोग अपने विधायकों को नहीं बचा पाएंगे, संतोष मांझी ने किया बड़ा दावा

शोर मचाने वाले खेला नहीं कर सकते, उन्हें नींद से जागने की जरुरत, ये लोग अपने विधायकों को नहीं बचा पाएंगे, संतोष मांझी ने किया बड़ा दावा

PATNA : बिहार विधानमंडल में सोमवार को नीतीश सरकार के होनेवाले फ्लोर टेस्ट से पहले सियासत में गर्माहट बढ़ी हुई है। विरोधी गुट के विधायकों में टूट को लेकर राजद, भाजपा और जदयू की तरफ से लगातार दावे किए जा रहे हैं। राजद की तरफ से जदयू के विधायकों में संपर्क होने और फ्लोर टेस्ट के दौरान खेला होने की बात कही जा रही है। वहीं राजद के इन दावों को लेकर बिहार के आईटी मिनिस्टर संतोष मांझी ने उन्हें आईना दिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह लोग केवल शोर ही मचा सकते हैं।

सोशल मीडिया एक्स पर संतोष मांझी ने लिखा कि "जो लोग खेला होने की रट लगा रहे हैं उन्हें नींद से जागने की जरूरत है। बिहार की जनता ने कब का उनके साथ खेला कर दिया था और इसबार एनडीए ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया है। अब जो लोग मैदान से बाहर हैं वे केवल शोर ही मचा सकते हैं, खेला नहीं कर सकते।

जो विधायकों को तोड़ने का दम्भ भर रहे हैं, दरअसल ये लोग अपने विधायकों की टूट को बचा नहीं पाएंगे.

हमारी सरकार  विश्वास मत के दिन 128 से ज्यादा वोट हासिल करेगी।  जबकि महागठबंधन के दर्जनों विद्यायक करेंगे क्रॉस वोटिंग।

बता दें कि बिहार कांग्रेस के सभी विधायकों तेलंगाना शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं जदयू और भाजपा के विधायकों को भी दूसरे शहर में भेजने की बात कही जा रही है।"



Suggested News